लखीसराय में कार्यरत सिपाही पिछले छह दिनों से लापता

महुआ नगर पंचायत के सिंहराय गांव के रहने वाले एवं लखीसराय में कार्यरत सिपाही पिछले छह दिनों से अपने ड्यूटी स्थल से लापता है। सिपाही से किसी तरह से स्वजनों का संपर्क नही हो पाने के कारण परिवार में कोहराम मच गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 10:43 PM (IST)
लखीसराय में कार्यरत सिपाही पिछले छह दिनों से लापता
लखीसराय में कार्यरत सिपाही पिछले छह दिनों से लापता

संवाद सहयोगी, महुआ :

महुआ नगर पंचायत के सिंहराय गांव के रहने वाले एवं लखीसराय में कार्यरत सिपाही पिछले छह दिनों से अपने ड्यूटी स्थल से लापता है। सिपाही से किसी तरह से स्वजनों का संपर्क नही हो पाने के कारण परिवार में कोहराम मच गया है। सिपाही की शादी होने वाली थी।

मिली जानकारी के अनुसार महुआ सिंहराय गांव निवासी विजय राय का 25 वर्षीय पुत्र चुन्नू कुमार लखीसराय जिला में पिछले पांच वर्षो से पुलिस लाइन में सिपाही पद पर कार्यरत है। चुन्नू कुमार पिछले छह दिनों से पुलिस लाइन से लापता है। सिपाही के लापता हो जाने की खबर जैसे ही चुन्नू के घर वालों को मिली परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार के लोग लखीसराय पहुंचे वहां छानबीन में जुटे हुए है। स्वजन बाद में लखीसराय एसपी से मुलाकात की। एसपी ने सिपाही को जल्द ढूंढ निकालने का आश्वासन दिया है। वहीं इस मामले में स्वजनों ने एक आवेदन पुलिस को दिया है।

सिपाही युवक की शादी भी होने वाली थी। सिपाही चुन्नू की शादी राजापाकर में तय की गई थी तथा वह अक्सर अपने होने वाले ससुराल एवं घर पर बात करता था। पिछले 1 सप्ताह से वह घर पर बात नहीं कर रहा था उसकी फोन बंद बता रहा है। इधर, छह दिनों से लापता चुन्नू के लिए घरवाले परेशान हैं और लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं अचानक लखीसराय पुलिस की ओर से उनके मोबाइल पर एक अज्ञात शव मिलने की सूचना दी गई। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। शव इतना क्षत-विक्षत है कि उसकी पहचान मोबाइल के से नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव की पहचान के लिए उसके परिवार के सदस्यों को बुलाया गया है। आनन-फानन में स्वजन लखीसराय के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी