हाजीपुर में करंट लगने से सेवानिवृत सैनिक के पुत्र की मौत

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र मोहल्ला के शिव कालोनी में शनिवार को मोटर की लाइन ठीक करने गए एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक सेवानिवृत सैनिक का पुत्र बताया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 10:47 PM (IST)
हाजीपुर में करंट लगने से सेवानिवृत सैनिक के पुत्र की मौत
हाजीपुर में करंट लगने से सेवानिवृत सैनिक के पुत्र की मौत

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र मोहल्ला के शिव कालोनी में शनिवार को मोटर की लाइन ठीक करने गए एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक सेवानिवृत सैनिक का पुत्र बताया गया है। हालांकि घटना के बाद युवक को स्थानीय लोग तत्काल इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से स्वजनों में चीख-पुकार मचा हुआ है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि रामभद्र के शिव कालोनी निवासी सेवानिवृत सैनिक दीपक सिंह अपने परिवार के साथ रहते है। उनके घर में पानी की सप्लाई के लिए एक नीचे स्थान पर मोटर लगाया गया था। नीचा स्थान होने के कारण इस स्थान पर बारिश की पानी से जल जमाव हो गया है। शनिवार के दिन उक्त मोटर खराब हो गया। इसी मोटर को ठीक करने के उद्देश्य से देखने के लिए उनका पुत्र मोनू कुमार उक्त स्थल पर पानी में उतरा।

वह जैसे ही पानी में उतर कर मोटर को पकड़ा ही था कि वह मोटर में प्रवाहित हो रहे करंट की चपेट में आ गया। उसके चीखने पर लोग मौके पर जुट गए तथा किसी प्रकार उसे पानी से बाहर निकाला एवं तत्काल उसे लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के मृत घोषित होते ही स्वजनों में चीख-पुकार मच गई। सदर अस्पताल से स्वजन शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही वापस लेकर घर चले गए।

chat bot
आपका साथी