महात्मा गांधी सेतु से अधेड़ ने उफनती गंगा में लगाई छलांग

ुुुुुसहदेई बुजुर्ग - सहदेई बुजुर्ग ओपी के अंतर्गत मठ तोई सुरहा पुल के निकट घर से बुलाकर एक 35 वर्षीय युवक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:16 AM (IST)
महात्मा गांधी सेतु से अधेड़ ने उफनती गंगा में लगाई छलांग
महात्मा गांधी सेतु से अधेड़ ने उफनती गंगा में लगाई छलांग

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

उतर बिहार की लाइफ लाइन महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर 36 के निकट से शनिवार की सुबह एक अधेड़ ने आत्महत्या की नियत से गंगा नदी की उफनती धारा में छलांग लगा दी। घटना के बाद सेतु से गुजर रहे यात्रियों ने इस घटना की सूचना तत्काल गंगाब्रिज थाना की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना से एसडीआरएफ की टीम को अवगत कराया। सूचना पाकर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर सर्च अभियान शुरु कर दिया है। गंगा की उफनती धारा की वजह से गोताखोरों को नही लगाया जा सका है। हालांकि एसडीआरएफ की टीम को भी सर्च अभियान में काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुलतानपुर गांव निवासी स्व. रामाशीष राय का 48 वर्षीय पुत्र रामसूरत राय पेशे से चालक है। शनिवार की सुबह वह साइकिल से पटना जाने के लिए निकला था। उसके साथ दूसरे साइकिल से एक अन्य ग्रामीण भी चल रहा था। दोनों लगभग 11 बजे के आसपास सेतु पर पहुंचे थे तथा कुछ दूरी पर दोनों आगे-पीछे चल रहे थे। इसी दौरान रामसूरत राय जैसे ही सेतु के पाया नंबर- 36 के पास पहुंचा था कि वह अचानक अपनी साइकिल रोक दिया और साइकिल को साइड में खड़ा कर अपना झोला बगैरह साइकिल पर रख दिया और सेतु से गुजर रहे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वह पुल की रेलिग पर चढ़कर नदी में छलांग लगा दिया।

घटना के बाद शोर सुनकर उसके साथ चल रहा ग्रामीण पीछे आकर देखा तो उसे मामला समझते देर नही लगी। उसके बाद उसने उसके स्वजनों को सूचित किया। सूचना पाकर उसके स्वजन भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना पर गंगाब्रिज थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा नदी में सर्च अभियान शुरु करवा दिया है। घटना के कारणों का पता नही चल सका है स्वजन कुछ भी बताने की स्थिति में तत्काल नहीं दिख रहे थे।

chat bot
आपका साथी