पेट्रोल पंप के नोजल मैन से हथियार के बल पर 80 हजार रुपये की लूट

संवाद सूत्र बिदुपुर (वैशाली) गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के सहदुल्लहपुर गांव स्थित हाजीपुर-महनार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:59 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:59 PM (IST)
पेट्रोल पंप के नोजल मैन से हथियार के बल पर 80 हजार रुपये की लूट
पेट्रोल पंप के नोजल मैन से हथियार के बल पर 80 हजार रुपये की लूट

संवाद सूत्र, बिदुपुर (वैशाली):

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के सहदुल्लहपुर गांव स्थित हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर पेट्रोल पंप से गुरुवार की अ‌र्द्धरात्रि दो बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर पंप पर मौजूद दोनों नोजल मैन को कब्जे में लेकर 78 हजार से अधिक रुपये लूट कर पैदल ही भाग निकले। इस संबंध में पंप के मैनेजर अमरनाथ सिंह ने दो बदमाशों के विरुद्ध गंगाब्रिज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। गंगाब्रिज थाने की पुलिस टीम पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

पंप मैनेजर सिंह ने प्राथमिकी में कहा है कि गुरुवार की अ‌र्द्धरात्रि में राहुल कुमार एवं मंजीत नामक नोजल मैन वाहनों में तेल देने का काम कर रहे थे। इसी बीच दो युवक लगभग 25 वर्ष के पैदल ही बोतल लेकर आए और कहा कि 105 रुपये का पेट्रोल दो और दो सौ रुपया दिया। जब राहुल रुपया निकाल कर जैसे ही देने का प्रयास किया वैसे ही एक युवक पिस्तौल निकालकर धकेलते हुए आफिस के रूम में ले गया। वहीं दूसरा नोजल मैन मंजीत बेंच पर लेटा हुआ था। कमरा का गेट बंद कर राहुल के जेब से 30 हजार 998 रुपये और मंजीत के जेब से 47 हजार 594 रुपये लेकर अपराधी कमरे को बाहर से बेद कर पूर्व दिशा की ओर चले गए। वहीं बदमाशों ने सीसीटीवी को भी उखाड़ने का प्रयास किया गया परंतु वे सफल नहीं हो पाए।

विदित हो कि उक्त पेट्रोल पंप पूर्व जिला पार्षद सह राजद के वरिष्ठ नेता अशर्फी सिंह का है। बीते वर्ष इस पेट्रोल पंप से लगभग आधा किलो मीटर की दूरी पर दिन-दहाड़े बदमाशों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया था। वहीं दो किलोमीटर पूर्व कंचनपुर स्थित एक्सिस बैंक को भी दिन दहाड़े बदमाश लूट कर फरार हो गए थे। दो किलो मीटर पश्चिम जढुआ स्थित एक्सिस बैंक में भी दिन दहाड़े एक करोड़ से अधिक लूट कर बदमाश फरार हो गए थे। यह मार्ग बदमाशों का सुरक्षित स्थल बन गया है। वही पेट्रोल पंप मालिक पूर्व जिला पार्षद सह राजद नेता अशर्फी सिंह ने भी घटना पर क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा कि सघन रूप से गश्ती नही होने के कारण बदमाशों का मनोबल बढ़ गया है। उन्होंने बदमाशों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी