ढोल-नगाड़े के साथ आरोपितों के घर पहुंच पुलिस ने चस्पाया इश्तेहार

वैशाली। हत्या के आरोप में फरार चल रहे सोनपुर प्रखंड अंतर्गत नयागांव थाने के महमूदचक के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 09:31 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:51 PM (IST)
ढोल-नगाड़े के साथ आरोपितों के घर पहुंच पुलिस ने चस्पाया इश्तेहार
ढोल-नगाड़े के साथ आरोपितों के घर पहुंच पुलिस ने चस्पाया इश्तेहार

वैशाली। हत्या के आरोप में फरार चल रहे सोनपुर प्रखंड अंतर्गत नयागांव थाने के महमूदचक के सभी दस आरोपियों के घर पर ढोल-नगाड़े के साथ पहुंची पुलिस ने इश्तेहार चस्पा किया। बीते दीपावली की रात यहां जुआ खेलने व नाल वसूले जाने के विवाद में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल वहां के ढोलन सहनी की 15 नवंबर को इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गयी थी। इस घटना में चार लोग लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। इनमें से एक घायल लक्ष्मी सहनी का पटना के एक निजी अस्पताल में अभी भी इलाज चल ही रहा है।

इस मामले में मृतक के परिजन ने प्राथमिकी में गांव के ही दस लोगों को आरोपित किया था। आरोपितों में योगेंद्र राय, हरिन्द्र राय, रविन्द्र राय, गोलू गोस्वामी, कृष्णा राय, रामजी राय, लालबाबू राय, बच्चा कुमार राय, अर्जुन कुमार राय तथा बलिराम सिंह को नामजद किया गया था। पुलिस अभी तक इनमें से किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। इस बीच छपरा न्यायालय से पुलिस ने आरोपितों के घर कुर्की जप्ती का आदेश पारित करा लिया। न्यायालय के आदेश पर ढोल नगाड़े के साथ नयागांव थानाध्यक्ष अरविद कुमार पुलिस बल के साथ एक एक आरोपितों के घर पहुंचें और इश्तेहार चस्पा किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। दूसरी ओर इस हत्याकांड में अभी तक किसी भी आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं। उधर पीड़ित परिवार आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से भयभीत हैं। गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्तर पर जैसे ही अपराध पर लगाम कसने एवं अपराधियों की नकेल कसने को लेकर कार्रवाई शुरू की गई है, पुलिस भी एक्शन में आ गई है। ढोल-नगाड़े के साथ पुलिस जैसे ही इश्तेहार चस्पा करने पहुंची कि लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई।

chat bot
आपका साथी