राघोपुर में पांचवें दिन भी शराब कारोबारियों के खिलाफ एक्शन में पुलिस

वैशाली। राघोपुर के जुड़ावनपुर थाना अंतर्गत चकसिगार दलित बस्ती में पांच लोगों की मौत के बा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 10:55 PM (IST)
राघोपुर में पांचवें दिन भी शराब कारोबारियों के खिलाफ एक्शन में पुलिस
राघोपुर में पांचवें दिन भी शराब कारोबारियों के खिलाफ एक्शन में पुलिस

वैशाली।

राघोपुर के जुड़ावनपुर थाना अंतर्गत चकसिगार दलित बस्ती में पांच लोगों की मौत के बाद से शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ एक्शन में दिखी। पुलिस टीम ने लगातार पांचवें दिन अभियान को जारी रखा। वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष के निर्देश पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में राघोपुर दियारा में लगातार पांचवें दिन अभियान चलाकर देसी शराब की 16 भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान आठ हजार लीटर से अधिक कच्चा जावा एवं शराब बनाने के उपकरणों को मौके पर ही पुलिस टीम ने आग के हवाले कर दिया। वहीं करीब 400 लीटर तैयार देशी शराब पुलिस टीम ने बरामद किया है। एसडीपीओ ने बताया कि शराब कारोबारियों के खिलाफ यह अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक कि शराब के अवैध कारोबार का पूरी तरह से खात्मा नहीं हो जाता है।

एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व में रविवार को पुलिस टीम ने तेरसिया में शराब कारोबारियों के खिलाफ खास अभियान चलाकर छह भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान करीब छह हजार लीटर कच्चा जावा को पुलिस टीम ने नष्ट करते हुए देसी शराब बनाने वाले उपकरण को तहस-नहस कर दिया। मौके से करीब 250 लीटर तैयार देसी शराब नष्ट कर दिया गया। पुलिस ने नाव से दियारा इलाके में जाकर उक्त कार्रवाई की।

वहीं दूसरी ओर एलटीएफ प्रभारी राजन पांडे के नेतृत्व में रुस्तमपुर ओपी की पुलिस टीम ने सुकुमारपुर दियारा में 10 देसी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया। इस दौरान करीब दो हजार लीटर कच्चा जावा को नष्ट किया गया। वहीं देसी शराब बनाने वाले उपकरण को तहस-नहस कर दिया गया। रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के सुकुमारपुर की जंगल-झाड़ियों में जाकर पुलिस ने उक्त कार्रवाई की। पुलिस ने मौके से 250 लीटर तैयार देसी शराब जब्त किया। इस कार्रवाई से शराब कारोबारी में हड़कंप मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी