दियारा में 53 अवैध देशी शराब की भट्ठियों को पुलिस ने किया ध्वस्त

बिदुपुर। अवैध देशी शराब के कारोबार के विरुद्ध शुक्रवार बिदुपुर के दियारा इलाके में पुलिस का डंडा चला। बिदुपुर थाने की पुलिस ने नदी किनारे दियारा क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर अभियान चला कर कुल 53 अवैध देशी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान पुलिस ने लगभग दस हजार लीटर कच्चा देशी शराब और लगभग बीस बोरी गुड़ को नष्ट कर दिया। पुलिस की यह कारवाई शुक्रवार की सुबह से देर शाम तक चली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 12:16 AM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:19 AM (IST)
दियारा में 53 अवैध देशी शराब की भट्ठियों को पुलिस ने किया ध्वस्त
दियारा में 53 अवैध देशी शराब की भट्ठियों को पुलिस ने किया ध्वस्त

बिदुपुर। अवैध देशी शराब के कारोबार के विरुद्ध शुक्रवार बिदुपुर के दियारा इलाके में पुलिस का डंडा चला। बिदुपुर थाने की पुलिस ने नदी किनारे दियारा क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर अभियान चला कर कुल 53 अवैध देशी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान पुलिस ने लगभग दस हजार लीटर कच्चा देशी शराब और लगभग बीस बोरी गुड़ को नष्ट कर दिया। पुलिस की यह कारवाई शुक्रवार की सुबह से देर शाम तक चली। अवैध देशी शराब भट्ठी के संचालकों के खिलाफ पुलिस की इस बड़ी कारवाई से अवैध रूप से कारोबार करने वालों में हड़कम्प मच गया है। इस दौरान पुलिस ने शराब बनाने वाले प्लास्टिक के ड्राम आदि को आग के हवाले कर दिया, जबकि लोहे के ड्राम को नष्ट कर दिया।

अभियान का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि एसपी जगुनाथ रेड्डी के निर्देश पर थाना क्षेत्र के माईल, दाउदनगर, भैरोपुर, खिलवत एवं बिदुपुर स्थित गंगा नदी किनारे दियारा क्षेत्र में कुल 53 देशी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया गया। छापामारी अभियान के दौरान दस हजार लीटर कच्चा देशी शराब, बीस बोरी मिठ्ठा और दर्जनों शराब बनाने वाले प्लास्टिक एवं लोहे के ड्राम को आग के हवाले किया गया। छापेमारी अभियान में थानाध्यक्ष के अलावा अपर थानाध्यक्ष शुभ नारायण यादव, अवर निरीक्षक विश्वनाथ सिंह, एएसआइ शैलेन्द्र कुमार, जय किशोर सिंह, रवीन्द्र कुमार, शिव शंकर सिंह, नीरज यादव, दफादार रज्जी अहमद, चौकीदार पप्पू कुमार, दीपक कुमार सहित दर्जनों की संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी