देसरी से मिर्जापुर जा रही पिकअप मोहनियां में दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

देसरी थाने के चैनपुर नन्हकार से 23 मछुआरों का जत्था सोमवार की शाम छह बजे मिर्जापुर स्थित डैम जा रहा था कि रास्ते में मोहनिया के पास रात्रि में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस दुर्घटना में रसलपुर हबीब पंचायत की वार्ड संख्या 12 निवासी 35 वर्षीय मुकेश साहनी और वार्ड संख्या 11 निवासी विजेंद्र साहनी का घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:07 PM (IST)
देसरी से मिर्जापुर जा रही पिकअप मोहनियां में दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत
देसरी से मिर्जापुर जा रही पिकअप मोहनियां में दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

संवाद सूत्र, देसरी :

देसरी थाने के चैनपुर नन्हकार से 23 मछुआरों का जत्था सोमवार की शाम छह बजे मिर्जापुर स्थित डैम जा रहा था कि रास्ते में मोहनिया के पास रात्रि में पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस दुर्घटना में रसलपुर हबीब पंचायत की वार्ड संख्या 12 निवासी 35 वर्षीय मुकेश साहनी और वार्ड संख्या 11 निवासी विजेंद्र साहनी का घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक विजेंद्र साहनी के 17 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार एवं छपरा जिले के मुरैया गांव निवासी भरत साहनी को चिताजनक हालत में पीएमसीएच पटना में इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि प्रत्येक वर्ष देसरी के रसलपुर हबीब से मछुआरे मिर्जापुर स्थित डैम पर मछली मारने के लिए जाते हैं । इस बार भी 23 मछुआरों का दल पिकअप से मिर्जापुर जा रहा था । रास्ते में मोहनिया के पास पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें मुकेश साहनी एवं विजेंद्र साहनी की मौके पर मौत हो गई और कई जख्मी हो गये। जैसे ही दोनों की मौत की खबर गांव में हुई कि गांव में कोहराम मच गया । ग्रामीण मंगलवार की शाम तक सासाराम से पोस्टमार्टम कर शव आने का इंतजार कर रहे हैं ।मुकेश साहनी का छोटा-छोटा तीन लड़की एवं एक लड़का है , जो सभी 12 वर्ष से नीचे का है ।वही विजेंद्र साहनी का तीन लड़का एवं एक लड़की है ।सभी का भरण पोषण करना अब उसके परिवार वालों के लिए चिता का विषय बन गया है। घटना की सूचना पर पहुंचे अंचलाधिकारी शंभु प्रकाश ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजा के रूप में दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी