पुलिस की तत्परता से पेट्रोल टैंकर लूटने से बचा, बदमाश की कार जब्त

संवाद सूत्र बिदुपुर (वैशाली) बिदुपुर थाना क्षेत्र के मायाराम-चकसिकंदर संपर्क पथ पर कार स

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:46 PM (IST)
पुलिस की तत्परता से पेट्रोल टैंकर लूटने से बचा, बदमाश की कार जब्त
पुलिस की तत्परता से पेट्रोल टैंकर लूटने से बचा, बदमाश की कार जब्त

संवाद सूत्र, बिदुपुर (वैशाली):

बिदुपुर थाना क्षेत्र के मायाराम-चकसिकंदर संपर्क पथ पर कार सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर तेल से भरे टैंकर के ड्राइवर एवं खलासी को बंधक बनाकर टैंकर लूट लिया। हालांकि लूट की घटना के चश्मदीदों ने तुरंत फोन कर थाना को सूचित कर दिया। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए अलग-अलग स्थानों से तेल टैंकर और बदमाशों की कार को जब्त लिया है। वहीं बदमाश भाग निकलने में सफल रहे हैं। घटना बुधवार की देर रात की बताई गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पंप से टैंकर में तेल भरकर ड्राइवर मिथिलेश कुमार एवं खलासी गोपालगंज जिले के बरौली निवासी अजय कुमार सिक्स लेन पुल निर्माण कंपनी को सप्लाई के लिए जा रहा था। जैसे ही मायाराम हाट से चकसिकंदर की ओर जाने वाली सुनसान जगह पर टैंकर पहुंची की पीछा कर रहे बोलेनो कार पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक करके टैंकर को घेर लिया। उसके बाद दो बदमाश ड्राइवर एवं खलासी को टैंकर से उतारकर अपने बोलेनों कार में बिठाकर दूसरी दिशा में चले गए और अन्य दो अपराधी टैंकर लेकर चले गए।

जिस समय लूट की घटना हो रही थी किसी चश्मदीद ने तुरंत बिदुपुर थाना की पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। पुलिस की कई गाड़ियां बदमाशों के पीछे सक्रिय हो गई। बेलोनो चकमसूद होते हुए हाजीपुर-महनार रोड में आया और तुरंत मझौली रोड होते हुए हाजीपुर-जंदाहा रोड में घुसकर पूरब की ओर चल दिया। पुलिस की गाड़ी उसके पीछे लगी हुई थी लेकिन कार पकड़ में नही आ रहा था। चकसिकंदर बाजार के समीप कार के आगे एक बड़ी गाड़ी और बाइक होने के कारण बदमाशों को लगा कि अब पुलिस से पीछा नहीं छुड़ाया जा सकता है, इसलिए ड्राइवर व खलासी को कार में ही छोड़ कर बदमाश भाग निकले।

पुलिस ने कार, ड्राइवर एवं खलासी को अपने कब्जे में लिया। इधर टैंकर बसंतपुर ककरहटा रोड में घुसा और जैसे ही कार के पुलिस के पकड़ में आने की सूचना पुलिस से बचकर फरार साथी से मिली उसके बाद टैंकर लेकर भाग रहे दोनों बदमाश टैंकर छोड़ कर भाग निकले। पुलिस ने टैंकर को भी अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले में खलासी अजय कुमार के बयान पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है। पुलिस की तत्परता से टैंकर लूटने से बच गई वही बदमाश के द्वारा उपयोग किये गए बोलेनो कार भी पुलिस के पकड़ में आ गई।

chat bot
आपका साथी