प्रशासन सख्त हुआ तो लॉकडाउन के दूसरे अपने घरों में लॉक हुए लोग

वैशाली जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सरकार के स्तर पर जारी लॉकडाउन का पूरी सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने को लेकर वैशाली जिला प्रशासन ने पूरी सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। लगातार दूसरे दिन प्रशासनिक एवं पुलिस अफसरों की टीम हाजीपुर शहर से लेकर सभी अनुमंडल एवं प्रखंड में काफी मुस्तैद दिखी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:26 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:26 PM (IST)
प्रशासन सख्त हुआ तो लॉकडाउन के दूसरे अपने घरों में लॉक हुए लोग
प्रशासन सख्त हुआ तो लॉकडाउन के दूसरे अपने घरों में लॉक हुए लोग

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

वैशाली जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच सरकार के स्तर पर जारी लॉकडाउन का पूरी सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने को लेकर वैशाली जिला प्रशासन ने पूरी सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। लगातार दूसरे दिन प्रशासनिक एवं पुलिस अफसरों की टीम हाजीपुर शहर से लेकर सभी अनुमंडल एवं प्रखंड में काफी मुस्तैद दिखी। प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू की तो लोग अपने घरों में कैद होना शुरू हो गए हैं। इधर, डीएम उदिता सिंह एवं पुलिस कप्तान मनीष ने सभी प्रशासनिक एवं पुलिस अफसरों को पूरी सख्ती से लॉकडाउन के आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है। साथ ही कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लोगों से अपने घरों में रहने के साथ अनिवार्य रुप से मास्क का प्रयोग करने एवं फिजिकल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की है।

लॉकडाउन के सरकार का आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने को लेकर शहर के सभी चौक-चौराहों पर पुलिस अफसरों के साथ महिला एवं पुरुष पुलिस बल की तैनाती की गई है। गुरुवार की सुबह शहर के गुदरी रोड पर भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए तुरंत भीड़ को नियंत्रित किया। साथ ही लोगों से अपील की गई कि बेवजह अपने घरों से बाहर नहीं निकलें। दोपहर तक बाजार में पुलिस की टीम मुस्तैद रही। वहीं पुलिस के बाइक दस्ते ने शहर में भ्रमण कर बेवजह घूम रहे लोगों की जमकर क्लास ली। सभी को सख्त चेतावनी दी कि अपने घरों में ही रहें। बेवजह नहीं घूमें।

इधर, वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष भी दिन में करीब 11.30 बजे शहर में लॉकडाउन का जायजा लेने निकले। हाजीपुर के अस्पताल रोड पर कई बाइक एवं कार चालकों को रोक कर एसपी ने घरों से बाहर निकलने की वजह पूछा। साथ ही सख्त चेतावनी दी कि लॉकडाउन का पालन करें एवं बेवजह अपने घरों से बाहर नहीं निकलें। इधर, कई पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर में भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लेते हुए लोगों को जारी गाइडलाइन का पूरी सख्ती से पालन करने के साथ अपने घरों में ही रहने का सख्त निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी