पातेपुर के युवक की तेलंगाना में हत्या, स्वजनों में मातम

तिसीऔता थाना क्षेत्र के महथी धर्मचंद पंचायत के पूर्वी टोला चपुता गांव के एक युवक की आंध्रप्रदेश के तेलंगाना में हत्या की खबर मिलने के बाद युवक के स्वजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीण युवक का शव घर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:04 PM (IST)
पातेपुर के युवक की तेलंगाना में हत्या, स्वजनों में मातम
पातेपुर के युवक की तेलंगाना में हत्या, स्वजनों में मातम

संवाद सूत्र, पातेपुर :

तिसीऔता थाना क्षेत्र के महथी धर्मचंद पंचायत के पूर्वी टोला चपुता गांव के एक युवक की आंध्रप्रदेश के तेलंगाना में हत्या की खबर मिलने के बाद युवक के स्वजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीण युवक का शव घर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। इस हत्या मामले में तेलंगाना पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटित घटना से मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पातेपुर के तिसीऔता थाना क्षेत्र के चपुता पूर्वी टोला निवासी शिवजी सिंह का पुत्र प्रमोद सिंह गांव के ही सुरेश साह के पुत्र राजन साह के साथ मार्वल टाइल्स का काम करने तीन माह पूर्व आंध्रप्रदेश के तेलंगाना गया था। बुधवार को मृतक प्रमोद साह के स्वजनों को तेलंगाना पुलिस से सूचना मिली कि उसके पुत्र प्रमोद की मौत हो गई है। जब स्वजनों ने वहां रह रहे अन्य लोगो से फोन पर जानकारी ली तो मामला कुछ और ही पता चला।

स्वजनों के अनुसार मृतक प्रमोद की हत्या गांव के ही राजन साह के स्तर पर किये जाने के बाद शव को उसके क्वार्टर में पंखे से लटका दिया गया था। घटना की जानकारी मिलने पर तेलंगाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के बाद वहां रह रहे अन्य ग्रामीणों के हाथ सौंप दिया। इधर युवक की मौत की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया है।

पुत्री की हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

बेटी की हत्या के आरोप में मां को सदर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञात हो कि पिछले माह सदर थाना क्षेत्र के ब्लॉक परिसर के निकट रहने वाले दंपत्ती ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर जोनल ऑफिस के निकट एक नाला में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने पिता और मां को हत्या का आरोपी बनाया था। हत्या के आरोप में मृत युवती की मां संगीता देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार संगीता देवी से इस हत्याकांड के सिलसिले में गहन पूछताछ कर रही है। वहीं हत्या का आरोपी पिता अब भी है फरार चल रहा है। पुलिस की पूछताछ में इस हत्याकांड का राज खुलने के साथ हत्या के मामले में लोगों के शामिल होने का जल्द खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी