ट्रेन से गिरा यात्री 15 घंटे तक झाड़ी में पड़ा रहा बेहोश, होश आने पर खुद निकला बाहर

हाजीपुर-शाहपुर पटोरी रेलखंड के देसरी रेलवे स्टेशन से पश्चिम वीपीएस कॉलेज के समीप शनिवार की दोपहर एक यात्री सवारी गाड़ी से गिर गया। ट्रेन से गिरने के कारण अत्यंत गंभीर रूप से जख्मी होकर वह झाड़ी में चला गया। झाड़ी में जाने के कारण उसे अन्य कोई व्यक्ति नही देख सका।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:56 PM (IST)
ट्रेन से गिरा यात्री 15 घंटे तक झाड़ी में पड़ा रहा बेहोश, होश आने पर खुद निकला बाहर
ट्रेन से गिरा यात्री 15 घंटे तक झाड़ी में पड़ा रहा बेहोश, होश आने पर खुद निकला बाहर

संवाद सूत्र, देसरी :

हाजीपुर-शाहपुर पटोरी रेलखंड के देसरी रेलवे स्टेशन से पश्चिम वीपीएस कॉलेज के समीप शनिवार की दोपहर एक यात्री सवारी गाड़ी से गिर गया। ट्रेन से गिरने के कारण अत्यंत गंभीर रूप से जख्मी होकर वह झाड़ी में चला गया। झाड़ी में जाने के कारण उसे अन्य कोई व्यक्ति नही देख सका। बेहोशी की हालत में वह शनिवार की दोपहर करीब 2 बजे से रविवार की सुबह 5 बजे तक सारी रात झाड़ी में ही बेहोश होकर में पड़ा रहा। यह संयोग था कि उसपर कोई जहरीले कीड़े या अवारा जानवरों ने हमला नहीं किया। गंभीर बेहोशी की हालत में करीब 15 घंटे तक झाड़ी में पड़ा रहा।

बताते हैं कि सुबह होश आने पर गंभीर रूप से घायल यात्री किसी तरह पास के वीपीएस कॉलेज के समीप पहुंचा। जहां कॉलेज में रह रहे कर्मियों की उसपर नजर पड़ी और तत्काल जख्मी हालत में पैदल ही सहारा देते हुए अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया। इसके बाद हरेंद्र कुमार ने तुरंत गाड़ी मंगवाकर पीएससी देसरी में भर्ती कराया। स्थानीय चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया है। यात्री को गंभीर चोटें आई है, जिससे हालत दयनीय बनी है।

सूत्रों के अनुसार जख्मी यात्री समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाने के नार धर्मपुर गांव निवासी मेघलाल साह के 45 वर्षीय पुत्र हरेराम कुमार साह बताया गया है। शनिवार को वह अपने घर से बहन के घर बिदुपुर जाने के लिए शाहपुर पटोरी स्टेशन पर सवारी ट्रेन में चढ़ा था। देसरी स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद कुछ दूर पश्चिम वीपीएस कॉलेज के समीप अचानक झटका खाकर ट्रेन से गिर गया। चलती ट्रेन से गिरने के कारण उसका सिर कई जगह फट गया है। वहीं शरीर के अन्य हिस्से में भी कई जगह जख्म हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही उसके स्वजन देसरी पहुंच चुके हैं।

chat bot
आपका साथी