पैंथर मोबाइल पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को दबोचा

हाजीपुर पैंथर मोबाइल पुलिस टीम ने गुरुवार की शाम सदर थाना क्षेत्र से एक शातिर अपराधी को हथियार के साथ दबोच लिया। एक अपराधी भाग निकलने में सफल रहा। पुलिस पकड़े गए अपराधी से सदर थाना पर गहन पूछताछ कर रही है। पकड़ा गया अपराधी जेल भी जा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 12:05 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:11 AM (IST)
पैंथर मोबाइल पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को दबोचा
पैंथर मोबाइल पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को दबोचा

हाजीपुर :

पैंथर मोबाइल पुलिस टीम ने गुरुवार की शाम सदर थाना क्षेत्र से एक शातिर अपराधी को हथियार के साथ दबोच लिया। एक अपराधी भाग निकलने में सफल रहा। पुलिस पकड़े गए अपराधी से सदर थाना पर गहन पूछताछ कर रही है। पकड़ा गया अपराधी जेल भी जा चुका है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एएसपी अभियान सूर्यकांत सिंह के नेतृत्व में कार्य कर रही पैंथर मोबाइल की टीम ने गुरुवार की शाम सदर थाना के निकट स्थित ओवरब्रिज के पास बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को देखकर हरकत में आ गई। टीम को देखते ही दोनों बाइक से भागने लगे। उसके बाद टीम ने भाग रहे युवकों का पीछा किया। अपने को घिरता देख अपराधी ने अपनी बाइक रोक दी। बाइक रुकते ही एक युवक भाग निकला जबकि दूसरे युवक को पुलिस टीम ने दबोच लिया। पकड़े गए युवक ने पुलिस टीम पर फायर का प्रयास भी किया लेकिन सजग पुलिस ने उसे दबोच लिया। यदि थोड़ी सी चूक होती तो संभव था कि बड़ी घटना घट जाती। पकड़े गए युवक के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, मैगजीन एवं तीन कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए युवक की पहचान शातिर अपराधी नगर थाना क्षेत्र के बागमूसा मोहल्ला निवासी मो. इरफान उर्फ छोटू के रूप में की गई है। पकड़ा गया अपराधी जेल भी जा चुका है। पुलिस ने बताया कि दोनों किसी को लूटने की फिराक में थे, लेकिन ऐन वक्त पर उसे दबोच लिया गया। पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर मौके से फरार हुए अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी