वैशाली के राघोपुर में बैठक कर शत-प्रतिशत टीकाकरण का संकल्प

राघोपुर प्रखंड कार्यालय कक्ष में बीडीओ ललन चौधरी की अध्यक्षता में मंगलवार को कोरोना से बचाव का टीका शत-प्रतिशत लोगों को दिलाने के लिए राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई। मौजूद राजनीतिक दल के प्रतिनिधि ने टीकाकरण केंद्र पर स्वास्थ्य विभाग के स्तर पर समुचित व्यवस्था नहीं कराए जाने पर नाराजगी जताई। बैठक में मुख्य रूप से प्रखंड के सभी पंचायतों में शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:48 PM (IST)
वैशाली के राघोपुर में बैठक कर शत-प्रतिशत टीकाकरण का संकल्प
वैशाली के राघोपुर में बैठक कर शत-प्रतिशत टीकाकरण का संकल्प

वैशाली । राघोपुर प्रखंड कार्यालय कक्ष में बीडीओ ललन चौधरी की अध्यक्षता में मंगलवार को कोरोना से बचाव का टीका शत-प्रतिशत लोगों को दिलाने के लिए राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई। मौजूद राजनीतिक दल के प्रतिनिधि ने टीकाकरण केंद्र पर स्वास्थ्य विभाग के स्तर पर समुचित व्यवस्था नहीं कराए जाने पर नाराजगी जताई। बैठक में मुख्य रूप से प्रखंड के सभी पंचायतों में शत-प्रतिशत कोरोना टीकाकरण को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

बैठक के दौरान पंचायत के सभी गांवों में घर-घर टीका दिलवाने में सहयोग करने की अपील राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों से की गई। बीडीओ ललन चौधरी ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना जताई जा रही है। कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय आप स्वयं टीका ले एवं आसपास के लोगों को जागरूक करें। पूर्व विधायक सतीश कुमार ने प्रखंड के सभी वर्ग के लोगों से टीका लेने की अपील की। राजद के प्रखंड अध्यक्ष विजय रंजन राय ने कहा कि अफवाह से बचें। उन्होंने राजद पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं से टीका लेने के लिए लोगों को प्रेरित करने की अपील की।

जाप के प्रखंड अध्यक्ष रवि यादव ने कहा कि प्रखंड में कुछ असामाजिक लोग टीकाकरण को लेकर गलत अफवाह फैलाए हुए हैं। हम सभी को मिलकर लोगों को जागरूक करना होगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीकाकरण केंद्र पर समुचित व्यवस्था नहीं की जाती है। लोगों की बैठने की व्यवस्था स्वास्थ्य की जांच, सैनिटाइजर आदि की व्यवस्था नहीं की जाती है। उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है। अफवाह में ना रहे स्वयं एवं अपने परिवार के लोगों को कोरोना का टीका दिलवाए।

बैठक में मुख्य रूप से सीओ राणा अक्षय प्रताप सिंह, पीओ महेश कुमार, कृषि पदाधिकारी मोहम्मद नसीम अंसारी, चिकित्सा प्रभारी डॉ. सुशीला, राजद के विजय रंजन राय, भाजपा राघोपुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष ऋषि कपूर पासवान, जाप के प्रखंड अध्यक्ष रवि यादव, भाजपा नेता नागेन्द्र चौधरी मौजूद थे। सभी ने बैठक में शत-प्रतिशत टीकाकरण में पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिलाया।

chat bot
आपका साथी