बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

हाजीपुर-महनार-मोहिउद्दीननगर मुख्य मार्ग पर महनार थाना क्षेत्र में सड़क हादेस में एक युवक की मौके पर ही मोत हो गईद्ध वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया†ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 06:44 PM (IST)
बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी
बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

संवाद सहयोगी, महनार :

हाजीपुर-महनार-मोहिउद्दीननगर मुख्य मार्ग पर महनार थाना क्षेत्र के हसनपुर पंजा चौक के निकट सोमवार को होली के दिन शाम में दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे में तारे गए युवक के शव को कब्जे में लेकर महनार थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके स्वजनों को सौंप दिया गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर-महनार-मोहिद्दीननगर मुख्य मार्ग पर महनार थाना क्षेत्र के हसनपुर पंचायत चौक के निकट दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन उत्तरी गांव निवासी राम इकबाल राय के पुत्र विजय कुमार की मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक पर सवार धमौन निवासी सुरेश राय का पुत्र राजू राय गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को आनन-फानन में इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार लाया। जहां विजय कुमार को मृत घोषित कर दिया गया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल राजू राय को प्राथमिक चिकित्सा के बाद इलाज हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही महनार थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सुशील कुमार दलबल के साथ अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर भेजा। बताया गया हैं कि विजय कुमार अपने किसी रिश्तेदार के यहां महनार थाना के लावापुर आ रहे थे। जबकि राजू राय किसी रिश्तेदार के यहां से घर लौट रहा था।

इसी दौरान दोनों के बाइक की पंजा चौक के निकट सीधी टक्कर हो गई। मृतक विजय कुमार को स्थानीय लोगों ने ही पहचाना और उसके स्वजनों को घटना की सूचना दी। स्वजन घटना की सूचना मिलने के कुछ देर बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार पहुंच गए। जहां स्वजनों की चीख-पुकार से पूरा वातावरण गमगीन हो गया। स्वजनों का घटना के बाद से रो-रो कर बुरा हाल है। होली का दिन देखते ही देखते दोनों परिवारों के लिए मातम बनकर आया।

chat bot
आपका साथी