चंवर में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

संवाद सूत्र राजापाकर (वैशाली) बरांटी ओपी के बहुआरा पंचायत के रंदाहा गांव निवासी स्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:54 PM (IST)
चंवर में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम
चंवर में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

संवाद सूत्र, राजापाकर (वैशाली) :

बरांटी ओपी के बहुआरा पंचायत के रंदाहा गांव निवासी स्वर्गीय जगदीश राय के पुत्र 45 वर्षीय पवन कुमार राय की मृत्यु बीते रात महेश्वरपुर चंवर में डूबने से हो गई। बड़े भाई राकेश कुमार रोशन से मिली जानकारी के अनुसार पवन शनिवार की शाम अपने बगीचा में गए थे। देर रात तक घर वापस नहीं आए तो उनकी खोजबीन की गई। रात होने के कारण कुछ अता-पता नहीं चला। रविवार की सुबह बगीचा तथा उसके सटे पानी भरे चंवर में खोजने के लिए गए तो शव को एक गड्ढा से भरे पानी के ऊपलाता देखा गया।

स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। शव पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने बिदुपुर-राजापाकर मार्ग को जाम कर दिया गया। सूचना पाकर बराटी ओपी की पुलिस सब इंस्पेक्टर महेश्वर प्रसाद दल-बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे। घटनास्थल की जांच की तो पता चला कि घटनास्थल महेश्वरपुर गांव में पड़ता है। थाना क्षेत्र बिदुपुर थाना पड़ता है। बरांटी ओपी की पुलिस ने भाई राकेश कुमार रोशन का फर्द बयान लेकर यूडी केस दर्ज कर बिदुपुर थाना को भेज दिया।

वहीं अंधड़वारा पंचायत के मुखिया एवं सरपंच राकेश कुमार यादव के आने के बाद सरकारी सहायता दिलाने के आश्वासन देकर जाम को हटा लिया गया। पवन के बड़े भाई ने कहा है कि उनके भाई पवन शनिवार की शाम बगीचा में गए थे। शाम हो जाने के कारण रास्ता नहीं दिखाई दिया होगा। पैर फिसल जाने से बगीचा के सटे पानी से भरे गड्ढे में गिर गए होंगे। डूब जाने से ऐसी घटना घटी होगी। पवन को दो पुत्र है। इस घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी