पिकअप एवं आटो की टक्कर में एक की मौत

गोरौल सरैया मुख्य मार्ग पर बेलसर सहायक थाने के बीबीपुर चौक से आगे सोमवार की शाम ऑटो एवं पिकअप 407 की आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस टक्कर में ऑटो सवार एक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गयी तथा आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:45 PM (IST)
पिकअप एवं आटो की टक्कर में एक की मौत
पिकअप एवं आटो की टक्कर में एक की मौत

गोरौल। गोरौल सरैया मुख्य मार्ग पर बेलसर सहायक थाने के बीबीपुर चौक से आगे सोमवार की शाम ऑटो एवं पिकअप 407 की आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस टक्कर में ऑटो सवार एक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गयी तथा आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बेलसर पीएचसी में इलाज के लिए भेज दिया। जहां दो की हालत नाजुक बनी हुयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बीबीपुर चौक से बेलसर की तरफ जा रही ऑटो की टक्कर बेलसर की तरफ से आ रही एक भूसा लदी पिकअप 407 से हो गयी। जिसके बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गये तथा ऑटो में सवार सभी घायल यात्रियों को निकालकर पीएचसी बेलसर इलाज के लिए भेजा। इलाज के दौरान बीबीपुर गांव के 28 वर्षीय जितेंद्र कुमार की मौत हो गयी। वहीं संजीव ठाकुर, उज्जवल कुमार, उत्सव कुमार, चीकू, पप्पू कुमार कुमार, गोलू कुमार सभी बीबीपुर निवासी को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल हाजीपुर भेज दिया गया। ऑटो सवार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

गांव वालों ने बताया कि 18 तारीख को बीबीपुर के महादेव ठाकुर की बेटी की शादी थी। उसी शादी में शरीक होने के लिए उनका भतीजा जितेंद्र कुमार दिल्ली से आया था। सोमवार को घर के आधा दर्जन लोग एक ऑटो पर सवार होकर मछली खरीदने बेलसर बाजार के लिए निकले। कुछ ही दूर जाने के बाद ऑटो की टक्कर पिकअप 407 से हो गयी। इस घटना के बाद घर पर जहां दो दिन पहले लोग शादी की खुशियां मना रहे थे वहीं अचानक इस दुर्घटना में परिवार के एक सदस्य की मौत एवं कुछ की स्थिति नाजुक होने की सूचना के मिलते ही पूरा माहौल गमगीन हो गया। मौके पर पहुंची बेलसर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया तथा इलाज के लिए सभी घायलों को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेज दिया। बताया गया है कि इस घटना में मृतक के 5 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार भी बुरी तरह जख्मी हो गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी