हाजीपुर में लूटपाट के दौरान छात्र की हत्या, चचेरे भाई की स्थिति गंभीर

हाजीपुर में बुधवार की अलसुबह बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दो युवकों को गोली मार दी। एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 10:19 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 10:19 AM (IST)
हाजीपुर में लूटपाट के दौरान छात्र की हत्या, चचेरे भाई की स्थिति गंभीर
हाजीपुर में लूटपाट के दौरान छात्र की हत्या, चचेरे भाई की स्थिति गंभीर

वैशाली [जेएनएन]। हाजीपुर में बुधवार की अलसुबह बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दो युवकों को गोली मार दी। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। 

मृतक 20 वर्षीय अंगद कुमार सहरसा जिले के सौर बाजार थाने के कविलासी गांव निवासी अशोक यादव का पुत्र था, जबकि घायल 35 वर्षीय अनिल कुमार, पिता शिवशंकर राय उसी गांव का रहने वाला है और मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा है। अंगद हाजीपुर में रहकर पढ़ता भी था और कोचिंग में पढ़ाता था, जबकि अनिल

कुमार स्थानीय इंटरमीडिएट वीमेंस कॉलेज में केमिस्ट्री का लेक्चरर हैं और कोचिंग में भी पढ़ाते हैं। 

अपराधियों ने दोनों के पास से लैपटॉप और मोबाइल लूट लिये। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह करीब चार बजे अंगद और अनिल दोनों सहरसा से जनहित एक्सप्रेस से हाजीपुर पहुंचे थे और रिक्शा से मड़ई मोहल्ले में मुकेश सिंह उर्फ बल्ली सिंह के मकान में स्थित अपने डेरे की ओर जा रहे थे कि इसी दौरान नगर थाना क्षेत्र में मड़ई चौक के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उनसे लूटपाट शुरू कर दी। 

बताया जाता है कि विरोध करने पर अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी, जिससे अंगद की मौत मौके पर ही हो गई। अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ महेंद्र प्रसाद बसंत्री और नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी