वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

संवाद सूत्र सहदेई बुजुर्ग (वैशाली) देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आंबेडकर चौक पर अज्ञात वाह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:43 PM (IST)
वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा  जख्मी
वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी

संवाद सूत्र, सहदेई बुजुर्ग (वैशाली) :

देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आंबेडकर चौक पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हाजीपुर-महनार स्टेट हाइवे को सुल्तानपुर एवं नयागांव की सीमा के निकट घंटों जाम रखा। इस कारण महनार में चुनाव कार्य में आने वाले अधिकारियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सड़क जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने सड़क जाम किए लोगों को समझाकर सड़क जाम खत्म कराया।

जानकारी के अनुसार देसरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाजीपुर-महनार स्टेट हाइवे पर आंबेडकर चौक के निकट किसी अज्ञात वाहन ने मंगलवार की देर रात नयागांव पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या 14 निवासी मितन भगत के 32 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार को टक्कर मार दी। इसके बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इस घटना में बाइक सवार संतोष कुमार एवं महनार थाना क्षेत्र के महनार नगर के सरस्वती मंदिर रोड निवासी बहादुर सिंह का पुत्र विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों सड़क पर घायल अवस्था में पड़े हुए थे। किसी ने उन्हें नहीं देखा। बाद में मौके पर पहुंची थाना की गश्ती दल की गाड़ी ने उन्हें देखा और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महनार में भर्ती कराया।

अस्पताल के द्वारा इसकी सूचना 1:30 बजे रात्रि में स्वजनों को दी गई। जिसके बाद स्वजन अस्पताल पहुंचे और दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में ही जढुआ के निकट संतोष कुमार की मौत हो गई। वहीं विनोद कुमार को इलाज के लिए हाजीपुर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर हाजीपुर-महनार स्टेट हाइवे को सुल्तानपुर नयागांव पूर्वी पंचायत की सीमा पर जाम कर दिया। लगभग तीन घंटे तक इस मार्ग पर यातायात पूरी तरह ठप रहा।

सड़क काम के कारण बुधवार को महनार में पंचायत चुनाव के मतदान में जाने वाले अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में मौके पर पहुंचे देसरी थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार के साथ ही स्थानीय प्रतिनिधियों ने लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा। संतोष कुमार सात बहन और दो भाईयों में सबसे बड़ा था। घटना के बाद से उसके पिता मितन भगत, माता रधिया देवी एवं पत्नी सोनापति देवी सहित अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। संतोष कुमार को दो लड़का शिवम कुमार, अंशु कुमार एवं एक पुत्री शिवांगी कुमारी है।

chat bot
आपका साथी