महनार में गाइडलाइन पालन कराने को अधिकारी व पुलिस सक्रिय

महनार। लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच सरकार से इसकी रोकथाम को लेकर जारी गाइडलाइन एवं प्रशासनिक आदेश का पालन कराने को लेकर गुरुवार को एसडीओ सहित अन्य पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सड़कों पर उतरे। गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को कड़ी फटकार लगाते हुए उन्हें सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 11:48 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 11:48 PM (IST)
महनार में गाइडलाइन पालन कराने को अधिकारी व पुलिस सक्रिय
महनार में गाइडलाइन पालन कराने को अधिकारी व पुलिस सक्रिय

महनार। लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच सरकार से इसकी रोकथाम को लेकर जारी गाइडलाइन एवं प्रशासनिक आदेश का पालन कराने को लेकर गुरुवार को एसडीओ सहित अन्य पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सड़कों पर उतरे। गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को कड़ी फटकार लगाते हुए उन्हें सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई। एसडीओ मनोज कुमार प्रियदर्शी, अपर एसडीओ राकेश रंजन, सीओ रमेश प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह आदि ने महनार बाजार आदि जगहों पर घूम-घूम कर चार बजे के बाद खुली दुकानों आदि को बंद कराया।

निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। एसडीओ ने मास्क नहीं लगाने वाले लोगों सहित दुकानदारों आदि को फटकार लगाते हुए कहा कि उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिग मेंटेन करने की सलाह दी। मदन चौक पर फल आदि का ठेला लगे रहने पर कड़ी नाराजगी जताई और इसे तुरन्त हटाने का आदेश देते हुए कहा कि अगर नहीं हटाया गया तो ठेला सहित सभी फल को जब्त कर लिया जाएगा और कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि एसडीओ ने सभी ठेला पर सामान बेचने वालों को चलंत रहकर सामान बेचने का आदेश जारी कर रखा है। इसके अलावा अपर एसडीओ एवं सीओ ने भी सवारी गाड़ियों एवं सड़क पर मास्क चेकिग अभियान चलाया और मास्क नहीं लगाने वाले लोगों को कड़ी फटकार लगाते हुए उन्हें कार्रवाई की चेतावनी दी। सीओ ने दवा दुकानों और सोशल डिस्टेंसिग मेंटेन नही होने पर चिता जताते हुई सभी दवा दुकानदारों से भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी