जिले में और मिले 36 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 376

- जिला स्वास्थ्य समिति के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित पॉजिटिव मिले लोगों के संपर्क में आने वालों की हो रही पहचान - संक्रमित लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम आइसोलेशन को ला रही हाजीपुर जागरण संवाददाता हाजीपुर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 01:22 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 01:22 AM (IST)
जिले में और मिले 36 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 376
जिले में और मिले 36 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 376

वैशाली । वैशाली जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। रविवार को जिले में 36 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। जिला स्वास्थ्य समिति के कई कर्मी भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। स्वास्थ्य समिति की जिला सामुदायिक उत्प्ररेक (डीसीएम) एवं एक अनुसेवी कारोना पॉजिटिव मिले हैं। दो कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यहां संपर्क में आने वाले सभी अधिकारियों एवं कर्मियों की जांच की जा रही है। डीपीएम, जिला अनुश्रवण पदाधिकारी, लेखा पदाधिकारी समेत यहां कार्यरत करीब 20 कर्मियों की कारोना की जांच कराई जाएगी। जिले में कारोना अब आम लोगों के साथ ही साथ अफसरों एवं कर्मियों को भी संक्रमण की चपेट में ले रहा है। इसे लेकर लोगों की चिता काफी बढ़ गई है।

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी तेजी से इजाफा होने को लेकर लोगों की चिता काफी बढ़ गई है। रविवार को 36 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मुस्तैद हो गई है। संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान का काम शुरू कर दिया गया है। पहचान कर सभी की कोरोना की जांच कराई जाएगी। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या तीन सौ के पार कर गई है। कुल संख्या बढ़कर 376 हो गई है। हालांकि, राहत की बात यह है कि अब तक जिले में 138 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। हालांकि कोरोना संक्रमितों में जिले के अब तक चार लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है।

chat bot
आपका साथी