बलिगांव के लदहो में आर्केस्ट्रा देखने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली

बलिगांव थाना क्षेत्र के लदहो गांव में विषहर पूजा के अवसर पर आयोजित आर्केस्ट्रा देखने गए युवक को पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं गोली मारने वाले दो बदमाशों को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई करने के बाद बलिगांव थाना की पुलिस के हवाले कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 11:39 PM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 11:39 PM (IST)
बलिगांव के लदहो में आर्केस्ट्रा देखने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली
बलिगांव के लदहो में आर्केस्ट्रा देखने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली

संवाद सूत्र, पातेपुर :

बलिगांव थाना क्षेत्र के लदहो गांव में विषहर पूजा के अवसर पर आयोजित आर्केस्ट्रा देखने गए युवक को पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं गोली मारने वाले दो बदमाशों को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई करने के बाद बलिगांव थाना की पुलिस के हवाले कर दिया है। घायल भुसाही गांव निवासी स्व. महावीर चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र रंधीर कुमार का इलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई गई है।

इस मामले में बलिगांव थाना क्षेत्र के भुसाही गांव निवासी घायल युवक के बड़े भाई मनीष कुमार ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि रविवार 15 अगस्त की रात लदहो गांव में ही विषहर मेला के अवसर पर आर्केस्ट्रा का आयोजन था। आर्केस्ट्रा देखने उसका भाई गया था। जाने के दौरान ही रास्ते में घात लगाकर बैठे विशनपुर कटेसर गांव निवासी राजेश महतो के पुत्र रविद्र कुमार उर्फ बिल्ला, भुसाही गांव निवासी रामदयाल पासवान के पुत्र अजय पासवान तथा हबीबपुर गांव निवासी आनंदु साह के पुत्र राजीव साह एवं पांच अज्ञात लोगों ने उसे घेर लिया तथा पिस्टल से गोली चला उस पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद वह नीचे गिर गया।

इसके बाद अजय पासवान ने अपने पास से पिस्टल निकाल कर युवक पर फायरिग कर दी। गोली चलने की आवाज पर चारों ओर से लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। जहां लोगों ने दो युवक रविन्द्र तथा अजय पासवान को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। घायल युवक को स्वजन उसे लेकर मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक की हालत नाजुक बताई गई है। घटना की सूचना पर बलिगांव थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंकर मामले की जांच की। एसएचओ छोटेलाल पटवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर पकड़े गए दोनों बदमाशों को अपने गिरफ्त में लिया।

chat bot
आपका साथी