आयकर विभाग के इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

हाजीपुर। वैशाली जिला के जाने माने क्रिकेटर एवं आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत विद्या भूषण का शव उनके फ्लैट में संदिग्ध परिस्थिति में लटका हुआ मिला। हाथ बंधे हुए थे जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 11:27 PM (IST)
आयकर विभाग के इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
आयकर विभाग के इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

हाजीपुर। वैशाली जिला के जाने माने क्रिकेटर एवं आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत विद्या भूषण का शव उनके फ्लैट में संदिग्ध परिस्थिति में लटका हुआ मिला। हाथ बंधे हुए थे जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि भगवानपुर के चकाकू गांव एवं नगर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी कालोनी निवासी विद्या भूषण दिल्ली में आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे तथा सिविक सेंटर इंवेस्टिगेशन टीम में तैनात थे। वे दिल्ली में ही पीतमपुरा इनकम टैक्स कालोनी में रहते थे तथा हाल में ही नोएडा में एक फ्लैट खरीदा था। स्वजनों ने बताया कि 11 अगस्त की रात में वह अपने भाई को रुपया भी ट्रांसफर किये थे। 12 अगस्त को जब खाना बनाने मेड आई तो वह मृत मिले। घर का दरवाजा खुला हुआ था तथा हाथ बंधा हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शनिवार की सुबह दिल्ली से हाजीपुर शव पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। ज्ञात हो कि मृतक के पिता की भी छह वर्ष पूर्व एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उनके निधन पर क्रिकेट खिलाड़ियों में शोक की लहर दौड़ गई है। शव का दाह संस्कार स्थानीय कोनहारा घाट पर किया गया। गोरौल में कार की ठोकर से वृद्ध की मौत, सड़क जाम

गोरौल। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग एनएच 22 पर गोरौल-फकुली सीमा पर सड़क पार कर रहे वृद्ध की मौत कार की चपेट में आने से हो गयी। मृतक फकुली ओपी क्षेत्र के फकुली गांव निवासी काली चरण राय का 65 वर्षीय पुत्र विश्वनाथ राय बताया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाजीपुर से मुजफ्फरपुर की ओर तेज गति से जा रही कार ने सड़क पार कर रहे वृद्ध को ठोकर मार दिया जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। ग्रामीणों ने घेरकर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही चालक की पिटाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इतना ही नही दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों एनएच 22 को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। जाम के कारण गोरौल चौक से भी आगे तक गाड़ियों की लाइन लग गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर मामला को शांत कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कार को जब्त करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी