करताहां थाने में पदस्थापित दारोगा प्रवीण कुमार पंकज की मौत

करताहां थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार पंकज की किसी गंभीर बीमारी के कारण मौत हो गई। उनके मौत की जानकारी तब हुई जब वह मंगलवार की देर सुबह तक सोकर नही उठे। स्वजनों ने घबराकर इसकी सूचना करताहां थानाध्यक्ष को दिया। इसके बाद एसडीपीओ राघव दयाल को सूचित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:39 PM (IST)
करताहां थाने में पदस्थापित दारोगा प्रवीण कुमार पंकज की मौत
करताहां थाने में पदस्थापित दारोगा प्रवीण कुमार पंकज की मौत

संवाद सूत्र, लालगंज :

करताहां थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार पंकज की किसी गंभीर बीमारी के कारण मौत हो गई। उनके मौत की जानकारी तब हुई जब वह मंगलवार की देर सुबह तक सोकर नही उठे। स्वजनों ने घबराकर इसकी सूचना करताहां थानाध्यक्ष को दिया। इसके बाद एसडीपीओ राघव दयाल को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने जांच -पड़ताल के बाद शव को हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात करताहां थाना में तैनात 55 वर्षीय एसआई प्रवीण कुमार पंकज गत रात खाना खाकर सोने चले गए थे। मंगलवार की देर सुबह तक उनके नहीं जगने पर देखा गया तो उनकी मौत हो चुकी थी। मृत एसआई खगड़िया जिले के मूल निवासी थे। वह करताहां थाने में लगभग डेढ़ साल से पदस्थापित थे। मृतक को तीन लड़का है। वह सपरिवार करताहां चौक पर एक किराए के मकान में रहते थे। मंगलवार को उनकी ड्यूटी थाना पर ही सिरिस्ता में था। बताया गया है कि वह पहले से ही कई बीमारी से ग्रसित थे। एसआई के असामयिक निधन से उनके स्वजनो और पत्नी सरला देवी का रो रो कर बुरा हाल है।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि एसडीपीओ राघव दयाल के निर्देशन में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद दाह संस्कार के लिए उनके स्वजनों के साथ पैतृक गांव खगड़िया जिला के लिए भेज दिया गया है। इसके पहले हाजीपुर पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक मनीष, एसडीपीओ राघव दयाल, सार्जेंट मेजर के साथ अन्य वरीय अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

chat bot
आपका साथी