वैशाली में कार पलटने से घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

वैशाली थाना क्षेत्र के दाउदनगर बाजार के निकट शुक्रवार की शाम कार पलटने से जख्मी हुए तीन लोगों में से एक युवक की मौत शुक्रवार की देर रात इलाज के दौरान पटना में हो गई। युवक का इलाज पटना के राजेंद्र नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:23 PM (IST)
वैशाली में कार पलटने से घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत
वैशाली में कार पलटने से घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

संवाद सूत्र, वैशाली :

वैशाली थाना क्षेत्र के दाउदनगर बाजार के निकट शुक्रवार की शाम कार पलटने से जख्मी हुए तीन लोगों में से एक युवक की मौत शुक्रवार की देर रात इलाज के दौरान पटना में हो गई। युवक का इलाज पटना के राजेंद्र नगर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा था। रात्रि करीब दो बजे इलाज के दौरान सचिन कुमार की मौत हो गई। सचिन वैशाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर रत्ती गांव निवासी राजेंद्र शर्मा के पुत्र थे। सचिन भगवानपुर रत्ती विद्यालय में इंटर का छात्र था। वह दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई अभिषेक कुमार एवं एक बहन रिकू कुमारी है। सचिन की मौत की सूचना के बाद से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

गौरतलब हो कि वैशाली थाना क्षेत्र के दाउनगर बाजार के समीप कार पलटने से चालक सहित तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लंगड़ीपाकड-अंबारा पथ पर भगवानपुर रत्ती के तरफ से आ रही कार दाउदनगर गांव के समीप अनियंत्रित हो गई थी। कार एक पेड़ से टकराते हुए नीचे खेत में जा गिरी थी। टक्कर के साथ ही गाड़ी में जोरदार आवाज हुई जिससे आस-पास के काफी लोग इकट्ठा हो गए थे। घायलों को स्थानीय ग्रामीण मंसूरपुर बाजार स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया था।

हत्याकांड में आरोपित महिला समेत तीन गिरफ्तार संवाद सूत्र, बिदुपुर :

पुलिस ने भैरोपुर गांव में छापेमारी कर हत्याकांड के तीन आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि दहेज हत्याकांड के फरार आरोपित रवि पासवान, मुकेश पासवान एवं मुकेश पासवान की पत्नी अनिता देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आवश्यक पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी