महुआ में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार प्रधानाध्यापक की मौत

महुआ थाना क्षेत्र के महुआ-देसरी मार्ग पर डोगरा चौक के निकट मंगलवार को एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक में ठोकर मार दिया। टक्कर में बाइक सवार प्रधानाध्यापक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:45 PM (IST)
महुआ में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार प्रधानाध्यापक की मौत
महुआ में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार प्रधानाध्यापक की मौत

संवाद सहयोगी, महुआ :

महुआ थाना क्षेत्र के महुआ-देसरी मार्ग पर डोगरा चौक के निकट मंगलवार को एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक में ठोकर मार दिया। टक्कर में बाइक सवार प्रधानाध्यापक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। सूचना पर पहुंची महुआ थाना की पुलिस ने चालक को आक्रोशित भीड़ से सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में शिक्षक की मौत से नाराज लोगों ने घंटों मार्ग को जाम रखा। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उत्क्रमित मध्य विद्यालय शाहपुर चकउमर के प्रधानाध्यापक 52 वर्षीय रंजीत कुमार सिंह विद्यालय के कार्य से महुआ आए हुए थे। महुआ से विद्यालय लौटने के दौरान मंगलवार को दोपहर देसरी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार की पिकअप वैन ने विपरीत दिशा में जाकर उनकी बाइक में जोरदार ठोकर मार दिया। ठोकर लगने के बाद प्रधानाध्यापक बाइक सहित सड़क पर ही गिर पड़े। इसके बाद घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

प्रधानाध्यापक की मौत की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया तथा उसकी धुनाई कर एक कमरे में बंद कर दिया। घटना की सूचना महुआ थाना की पुलिस को भी दी गई । सूचना मिलते ही महुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। हादसे में मारे गए प्रधानाध्यापक नरहरपुर गांव के रहने वाले थे। प्रधानाध्यापक की मौत पर बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला सचिव पंकज कुशवाहा , मो. इम्तियाज, सत्येंद्र कुमार, अमित कुमार, ललित दास सहित काफी संख्या में शिक्षकों ने पहुंचकर अपनी संवेदना व्यक्त की। इधर, प्रधानाध्यापक की मौत से उनके घर में कोहराम मच गया है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी