जंदाहा में बाढ़ के पानी में बह जाने से हाजीपुर के मजदूर की हुई मौत

संवाद सूत्र जंदाहा (वैशाली) जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र की अदलपुर पंचायत के मुर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 11:49 PM (IST)
जंदाहा में बाढ़ के पानी में बह जाने से हाजीपुर के मजदूर की हुई मौत
जंदाहा में बाढ़ के पानी में बह जाने से हाजीपुर के मजदूर की हुई मौत

संवाद सूत्र, जंदाहा (वैशाली) :

जंदाहा प्रखंड के तिसीऔता थाना क्षेत्र की अदलपुर पंचायत के मुरादाबाद मिल्की पक्की सड़क में पुलिया के पास सड़क पर बाढ़ की पानी की तेज धारा में बह कर गहरे पानी में चले जाने से सड़क पार कर रहे हाजीपुर निवासी एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मस्जिद चौक निवासी शत्रुघ्न राम के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक मजदूरी का काम करता था। गुरुवार को वह बकरी खरीदने वाले कारोबारी हाजीपुर के अंजानपीर निवासी गुलजार के साथ क्षेत्र में बकरी की खरीदारी कर लगभग आधा दर्जन बकरी को लेकर मिल्की से मुरादाबाद चौक की ओर आ रहा था। दोनों बकरी को लेकर पैदल आ रहे थे। इसी दौरान सड़क पर पुलिया के निकट तेज धार में बह रहे बाढ़ के पानी के बीच पार करने के दौरान शत्रुघ्न राम का पैर फिसल गया तथा चप्पल बह गया। चप्पल पकड़ने के दौरान पैर फिसल गया तथा वह क्षतिग्रस्त सड़क के किनारे पानी की तेज धार में बह गया।

मो.गुलजार के शोर मचाने पर पर स्थानीय लोग वहां जुट गए तथा पानी से शत्रुघ्न राम को स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हालांकि, गहरे पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों के अलावा थानाध्यक्ष रविद्र पाल दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी गई। सूचना पर गुरुवार की शाम मृतक के स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।

मालूम हो कि विगत एक सप्ताह पूर्व भी इसी स्थल पर स्थानीय निवासी एक युवक की पानी की तेज धारा में बह गया था। गहरे पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से तत्काल इस मार्ग को बंद कराए जाने की मांग की है। साथ ही यह भी कहा है कि यहां पर सुरक्षा के बंदोबस्त किया जाए ताकि किसी अंजान व्यक्ति की डूबने से मौत नहीं हो।

chat bot
आपका साथी