गुमटी को तोड़ कर हजारों रुपये के सामान चोरी

संवाद सूत्र राघोपुर (वैशाली) राघोपुर थाना की बाउंड्री से सटे गुमटी को तोड़कर बदमाश्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 12:11 AM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 12:11 AM (IST)
गुमटी को तोड़ कर हजारों रुपये के सामान चोरी
गुमटी को तोड़ कर हजारों रुपये के सामान चोरी

संवाद सूत्र, राघोपुर (वैशाली):

राघोपुर थाना की बाउंड्री से सटे गुमटी को तोड़कर बदमाशों ने हजारों रुपये की सामान व नगद रुपये की चोरी कर ली। घटना मंगलवार की रात की है। घटना के बाद से स्थानीय दुकानदारों में भय व्याप्त कायम हो गया है। पुलिस प्रशासन के खिलाफ गुस्सा भी है। चार दिनों के अंदर राघोपुर थाना के आसपास की यह तीसरी चोरी की घटना है। स्थानीय पुलिस प्रशासन पर गंभीर सवाल उठ रहा है।

जानकारी के अनुसार राघोपुर थाना के चारदीवारी से सटे फतेहपुर महारानी स्थान के दक्षिण गेट के निकट फतेहपुर निवासी जयशंकर सिंह की गुमटी को तोड़कर चोरों ने हजारों रुपए की सामान व नगदी की चोरी कर ली। घटना के संबंध में दुकानदार जयशंकर सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग 8:00 बजे हर रोज की भांति दुकान बंद कर के वह अपने घर चले गए थे। बुधवार की सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि गुमटी को पूरब साइड से तोड़कर सामान चोरी कर ली गई है। जयशंकर सिंह ने बताया की दुकान से लगभग 15000 का सर्फ, साबुन, चॉकलेट, बिस्किट, सिगरेट व नगद 15 सौ रुपये चोरों ने चोरी कर ली है। इस मामले में जयशंकर सिंह ने अज्ञात चोरों के खिलाफ राघोपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने राघोपुर थानाध्यक्ष से मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

बीते चार दिनों में राघोपुर थाना क्षेत्र के 1 किलोमीटर के अंदर यह तीसरी चोरी की घटना है। इस घटना के बाद से सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। मालूम हो कि बीते शनिवार की रात राघोपुर थाना से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर रामपुर श्यामचंद पंचायत के कन्हैया चौक पर स्थित जय विनोद कुमार के लोहे की गुमटी तोड़कर बदमाशों ने इन्वर्टर, बैटरी, बिस्किट, चॉकलेट, साबुन, तेल, सर्फ, सुधा का लस्सी मिठाई, लगभग 80000 का सामान व नगद 4000 चोरी कर ली थी। राघोपुर थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित फतेहपुर दुर्गा चौक के निकट बबन सिंह की गुमटी तोड़कर बदमाशों ने नगद 900 एवं 2500 का सामान चुरा लिया था। चार दिनों के अंदर राघोपुर थाना के पास तीन चोरी की घटना के बाद से स्थानीय दुकानदारों में भय व्याप्त है। पुलिस प्रशासन के खिलाफ खिलाफ रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी