लालगंज में डंपर से कुचलकर बच्ची की मौत, चाची एवं दादी जख्मी

वैशाली। हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग पर नामीडीह गांव स्थित स्कूल के पास गुरुवार की सुबह एक तेज

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 11:51 PM (IST)
लालगंज में डंपर से कुचलकर बच्ची की मौत, चाची एवं दादी जख्मी
लालगंज में डंपर से कुचलकर बच्ची की मौत, चाची एवं दादी जख्मी

वैशाली। हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग पर नामीडीह गांव स्थित स्कूल के पास गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार डंपर ने एक बच्ची, उसकी चाची एवं दादी को कुचल दिया। इस घटना में बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि उसकी चाची एवं दादी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना लालगंज थाना की पुलिस को दी। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी दोनों महिलाओं को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद मौके से भाग रहे डंपर को चालक समेत चांदी गांव के निकट पीछा कर लोगों ने पकड़ लिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में हाजीपुर-लालगंज मार्ग को जाम कर दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गुरुवार को नामीडीह गांव निवासी मेघन साह की सात वर्षीय पुत्री रौशनी कुमारी अपनी दादी और चाची के साथ अपने बहन के स्कूल में जा रही थी। इसी क्रम में सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार डंपर की चपेट में सभी आ गए। इस घटना में रौशनी कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी चाची पार्वती देवी और दादी फूलवती देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया अवधेश सिंह, गणेश राय, रवि साह, ललन साह, वार्ड सदस्य रामकुमार सिंह आदि ने मिलकर गंभीर रूप से जख्मी दोनों महिला को रेफरल अस्पताल भर्ती कराया।

हादसे के बाद आक्रोशित लोग मुख्य मार्ग को जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे। बच्ची की मौत एवं सड़क जाम की सूचना मिलते ही लालगंज थानाध्यक्ष विप्लव कुमार, एसआई एजाज आलम, एसआई गंगा सोरेन, पीएसआई सुनील कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद मार्ग पर यातायात बहाल हुआ। सड़क जाम समाप्त होते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी