हाजीपुर-महुआ रोड में बस की टक्कर से आटो सवार फर्नीचर व्यवसायी की मौत, साथी जख्मी

वैशाली। हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र में सेंदुआरी गांव के निकट शुक्रवार क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:07 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:07 PM (IST)
हाजीपुर-महुआ रोड में बस की टक्कर से आटो सवार फर्नीचर व्यवसायी की मौत, साथी जख्मी
हाजीपुर-महुआ रोड में बस की टक्कर से आटो सवार फर्नीचर व्यवसायी की मौत, साथी जख्मी

वैशाली। हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र में सेंदुआरी गांव के निकट शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार बस की ठोकर से आटो सवार व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। व्यवसायी का साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जख्मी का इलाज चल रहा है। इस दौरान आटो चालक भी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। घटनास्थल पर काफी देर तक सड़क जाम हो गया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि तिसीऔता थाना क्षेत्र के तिसीऔता निवासी लालदेव शर्मा का पुत्र एवं फर्नीचर व्यवसायी माणिक शर्मा एक आटो रिजर्व कर अपने एक सहयोगी दिनेश पासवान के साथ हाजीपुर आ रहे थे। इसी क्रम में सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी गांव के पास आटो पहुंची थी कि विपरीत दिशा से तेजगति से आ रही धर्मरथ नामक बस ने आटो में जोरदार टक्कर मार दी। आटो में ठोकर मारने के बाद चालक बस लेकर भाग निकला। घटना में फर्नीचर व्यवसायी माणिक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी दिनेश क पासवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल दिनेश पासवान तिसीऔता गांव के बच्चू पासवान का पुत्र है।

घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना सदर थाने को दी। इस बीच यहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। वही मौके से मृत व्यवसायी शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से आटो को जब्त कर लिया है। इस मामले में धर्मरथ बस के चालक पर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी