पातेपुर में पुलिस टीम पर हमला करने के चार आरोपित गिरफ्तार

- छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर चार अप्रैल को किया था हमला - दर्ज प्राथमिकी में 20 नामजद एवं 21 अज्ञात किए गए थे आरोपित संवाद सूत्र पातेपुर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:15 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:09 AM (IST)
पातेपुर में पुलिस टीम पर हमला  करने के चार आरोपित गिरफ्तार
पातेपुर में पुलिस टीम पर हमला करने के चार आरोपित गिरफ्तार

वैशाली । थाना क्षेत्र के आसमा गांव में चार अप्रैल को छापेमारी करने गई पातेपुर थाने की पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में फरार चल रहे चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोमवार की देर शाम पातेपुर थाने के एएसआइ जितेंद्र राम ने गश्ती दल में शामिल पुलिस बल के साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान चार प्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपितों से आवश्यक पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

एएसआइ जितेंद्र राम ने बताया कि पुलिस पर हमला मामले में फरार चल रहे आसमा गांव निवासी राजा पासवान, मंतोष पासवान, महेश पासवान एवं चुम्मन पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बताते चलें कि बीते चार अप्रैल को थाना क्षेत्र के आसमा गांव में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर उक्त आरोपितों ने हमला कर दिया था। हमले के दौरान उक्त आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी पर ईंट-पत्थर तथा लाठी-डंडे से हमला कर गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया था। वहीं, हमले में कई पुलिसकर्मियों को चोटें भी लगी थी। पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में पातेपुर थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष ने थाना कांड संख्या 56/20 के तहत मामला दर्ज किया था। दर्ज प्राथमिकी में 20 नामजद एवं 21 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज था। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे। सोमवार की देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया। मंगलवार को सभी आरोपितों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी