बंधन बैंक के कर्मी को गोली मार एक लाख से अधिक की लूट

बंधन बैंक के कर्मी को गोली मार एक लाख से अधिक की लूट

अपराधियो ने गोली मारकर एक बंधन बैंक कर्मी से एक लाख से अधिक रुपये लूट कर फरार हो गए ।

Publish Date:Thu, 13 Dec 2018 06:31 PM (IST) Author: Jagran

वैशाली । बिदुपुर बाजार से स्टेशन जाने वाली सड़क पर अपराधियों ने बंधन बैंक के एक कर्मी को गोली मारकर एक लाख से अधिक रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। अपराधी दो बाइक पर सवार थे और चार की संख्या में थे। घटना गुरुवार की दोपहर लगभग दो बजे की बतायी गयी है। घायल विकास कुमार मुजफ्फरपुर थाना क्षेत्र के अखाड़ा घाट का रहने वाला बताया गया है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया। गोली विकास के सीने में लगी है। विकास कुमार भी अपने दो अन्य साथी राजन कुमार और सुजीत कुमार के साथ तीन अलग-अलग बाइक से लौट रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार, अवर निरीक्षक गजेंद्र ¨सह, एएसआई विजय पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न सड़कों पर जगह-जगह नाकेबंदी की गई लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। नाकेबंदी के पहले ही अपराधी फरार हो गए थे।

लूट के शिकार राजन कुमार ने बताया गया कि वह, विकास कुमा एवं सुजीत कुमार बिदुपुर शाखा अंतर्गत डीबीओ पद पर कार्यरत हैं। सदर प्रखंड के अजमतपुर से रुपये कलेक्शन कर अपनी-अपनी बाइक से बिदुपुर की ओर वापिस लौट रहे थे कि अपराधियों ने हथियार के बल पर उनकी बाइक को रोक दिया। जबतक अपराधियों की बात बैंककर्मी समझ पाते और बाइक को रोकते तबतक विकास की बाइक लगभग पचास मीटर आगे बढ़ गयी थी। इतने में एक अपराधी ने दौड़कर विकास के सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही विकास लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद अपराधियों ने तीनों के साथ एक-एक कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। राजन कुमार ने बताया कि अपराधियों ने विकास एवं सुजीत से कलेक्शन के एक लाख से अधिक रुपये और तीन मोबाइल लूट लिए। उसके बाद सभी की बाइक की चाबी भी छीन ली और हवा में हथियार लहराते हुए पश्चिम-दक्षिण दिशा की ओर फरार हो गए। राजन ने बताया कि कुछ देर बाद एक राहगीर सड़क से पार रहा था। उसी के मोबाइल से कार्यालय को फोन कर जानकारी दी। तब जाकर पुलिस और कार्यालय के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे एवं लहूलुहान विकास को इलाज के लिए ले गए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया गया कि बैंक कर्मी को गोली मारकर अपराधी रुपये से भरा बैग एवं पीओएस मशीन लेकर भाग निकले। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। कर्मी के बयान पर एफआइआर की प्रक्रिया की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.