लालगंज में दो दुकानों में लगी आग

संवाद सूत्र, लालगंज :

लालगंज के तीनपुलवा चौक पर बुधवार की देर शाम एक बर्तन और प्लास्टिक की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दोनो दुकानदार को लाखों का नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार आग लक्ष्मी नारायणपुर पकड़ी के निवासी देवकुमार ठाकुर के पुत्र लवकुश शर्मा के दुकान में लगी। आसपास के लोग कुछ समझ पाते तबतक दुकान से लपटें उठने लगीं। लपटों को देख आसपास के दुकानदार बगल की दुकानों से कीमती सामान निकालने में जुट गए। वहीं स्थानीय लोग और दुकानदार आग को बुझाने में जुटे। बगल में स्थित पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के सबमर्सबल मोटर पंप को चलाकार और मिट्टी-बालू झोंककर आग पर किसी तरह काबू पाया गया। लोग आक्रोशित थे कि लालगंज थाने को कई बार फोन किया गया, इसके बावजूद दमकल की व्यवस्था नहीं की गई। आग बुझने के बाद वैशाली थाना से दमकल की गाउ़ी आई जिसके बाद लोग आक्रोशित हो उठे और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। हिन्दू पुत्र संगठन के अमन कुमार, सन्नी कुमार आदि का कहना था कि लालगंज थाने का दमकल काफी दिनों से खराब है। इसके लिए उनके संगठन ने लालगंज थाने से लेकर डीएम और एसपी तक को आवेदन दिया। लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। अभी अगर लालगंज थाने में दमकल की गाड़ी होती तो दुकानदार का इतना बड़ा नुकसान नहीं होता।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ठंड का समय होने ले चलते दुकानदार दुकान में पूजा कर दुकान बंद कर घर कुछ समय पहले गया था। आग अगरबत्ती के चिगारी से लगी या बिजली के शार्ट सर्किट से ये कहना मुश्किल है।

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.