इंजीनियर की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज

नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के निकट गणाधिपति कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कार्यरत सिविल इंजीनियर नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान गांव के राकेश कुमार की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 05:44 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:44 PM (IST)
इंजीनियर की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज
इंजीनियर की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के निकट गणाधिपति कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कार्यरत सिविल इंजीनियर नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान गांव के राकेश कुमार की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। रुपये हड़पने के उद्देश्य से हत्या कर दिए जाने की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी मृतक के पिता अरविंद कुमार ने दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि 13 सितंबर को 11 बजे दिन में पुत्र के मोबाइल से उनके मोबाइल पर कॉल कर सूचना दी गई थी कि उनके पुत्र राकेश कुमार की तबीयत खराब है। इसके बाद वे अपने दामाद महेश प्रसाद तथा बेटी प्रेमलता कुमारी के साथ हाजीपुर आ गए। यहां आने पर देखा कि सदर अस्पताल में उसके पुत्र का शव पड़ा था। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। घुटना फूटा हुआ था तथा ललाट एवं नाक से खून निकल रहा था। उसका होठ फटा हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया गया है कि गणाधिपति कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक जनार्दन प्रसाद, उसके पुत्र मुकुल कुमार तथा मैनेजर अनुपम कुमार ने उसके वेतन के रुपये का गबन करने के उद्देश्य से उसकी हत्या की है।

chat bot
आपका साथी