सहदेई में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या

ुुुुसहदेई बुजुर्ग - सहदेई बुजुर्ग ओपी के अंतर्गत मठ तोई सुरहा पुल के निकट घर से बुलाकर एक 35 वर्षीय युवक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 11:21 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:16 AM (IST)
सहदेई में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या
सहदेई में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या

संवाद सूत्र, सहदेई बुजुर्ग :

सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के मठ तोई स्थित सुरहा पुल के निकट एक 35 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने शनिवार की सुबह करीब 7 बजे युवक को उसके घर से बुलाकर गोली मार दी और शव को छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर हाजीपुर-समस्तीपुर एनएच 322 को जाम कर दिया। बाद में लोगों को समक्षा-बुझाकर पुलिस ने जाम को समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया गया कि मजरोही उर्फ सहरिया पंचायत के चैनपुर बघेल गांव निवासी रामजी ठाकुर के 35 वर्षीय पुत्र चंदन ठाकुर को कुछ बदमाश उसके घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। इसी बीच मठ तोई सुरहा पुल के निकट गोली मारकर हत्या करने के बाद सभी फरार हो गए। बताया गया कि चंदन कुमार को अपराधियों ने तीन गोलियां मारी है। एक गोली उसकी कनपटी में जबकि दो गोली दोनों हाथों में मारी गई है। हाथ में लगी गोलियां आर-पार हो गई है। बताते हैं कि शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे दो बाइक पर सवार तीन व्यक्ति चंदन कुमार के घर पहुंचे थे। पूजा का निमंत्रण देने के नाम पर उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। युवकों के चेहरे पर मास्क था जिसके कारण उसे पहचाना नहीं जा सका।

परिजनों को चंदन के गोली मारकर हत्या किए जाने की खबर मिली और घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर सहदेई बुजुर्ग ओपी प्रभारी धनंजय चौधरी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस युवक के शव को पिकअप पर लाद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही थी इसी दौरान आक्रोशित लोगों ने गाड़ी से शव को उतार लिया। शव को खटिया पर लादकर अंधराबड़ चौक ले गए और उसे सड़क पर रखकर हाजीपुर-समस्तीपुर एनएच 322 को जाम कर दिया। इस दौरान पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र राय और थानाध्यक्ष ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया। लगभग आधे घंटे तक एनएच को जाम रखा गया।

बताया गया है कि चंदन ठाकुर गांव में लोगों के बाल-दाढ़ी बनाकर जीवनयापन करता था। वह झाड़-फूंक करने का काम भी करता था।चंदन दो भाइयों में बड़ा था। उसे दो लड़की 16 वर्ष की पूजा एवं 5 वर्ष की चांदनी और दो पुत्र 8 वर्ष का रवि एवं दो वर्ष का किशन है। घटना के बाद पत्नी नीतू देवी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वृद्ध पिता रामजी ठाकुर भी काफी बिलखते रहे। घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जिला पार्षद जसवीर कुमार सिंह, पूर्व जिला पार्षद उपेंद्र कुमार राय, राजद प्रखंड अध्यक्ष रोविन राय, पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र राय, व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रेमलाल राय आदि ने उसके परिजनों को आर्थिक मदद देने एवं एक आश्रित को नौकरी देने की मांग की है।

इस संबंध में ओपी प्रभारी धनंजय चौधरी ने बताया कि चंदन को तीन गोलियां मारी गई है। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजनों की ओर से अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। जैसे ही आवेदन प्राप्त होगा प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी