श्यामाचक के निकट आटो पलटने से अधेड़ की मौत

वैशाली। हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग में सदर थाना क्षेत्र के श्यामाचक गांव में बुधवार की देर शाम एक ऑटो के पलट जाने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक 45 वर्षीय अवधेश ठाकुर लालगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर पकड़ी गांव निवासी थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jul 2019 12:52 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jul 2019 06:31 AM (IST)
श्यामाचक के निकट आटो पलटने से अधेड़ की मौत
श्यामाचक के निकट आटो पलटने से अधेड़ की मौत

वैशाली।

हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग में सदर थाना क्षेत्र के श्यामाचक गांव में बुधवार की देर शाम एक ऑटो के पलट जाने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक 45 वर्षीय अवधेश ठाकुर लालगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर पकड़ी गांव निवासी थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अवधेश ठाकुर हाजीपुर से मजदूरी कर ऑटो से घर लौट रहे थे कि इसी दौरान श्यामाचक गांव में ऑटो अनियंत्रित हो सड़क पर पलट गया, जिसमें अवधेश ठाकुर बुरी तरह घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराकर घरवालों को सूचित किया। परिजनों के पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। अस्पताल जाने के दौरान गांधी सेतु पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद लोग शव को लेकर गांव लौट गए। शव के गांव आते ही घर में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी निर्मला देवी एवं बेटियों का रोते-रोते बुरा हाल था।

हालांकि शव के बिना पोस्टमार्टम घर लाने की जानकारी मिलते ही गांव वालों ने पहल कर लालगंज थाने की पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

अवधेश ठाकुर खनन विभाग में संविदा पर काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उनकी पत्नी निर्मला देवी भी सिलाई कटाई करके सहयोग करती थी। अवधेश ठाकुर की मौत के बाद चार-चार बच्चों के लालन-पालन की जिम्मेवारी अब निर्मला देवी पर आ गई है। पति की मौत का वह विश्वास नहीं कर पा रही थी और बार-बार बेहोश होकर गिर रही थी। मुश्किल से उसकी दो बेटियां 17 वर्षीया निक्की कुमारी एवं 15 वर्षीया अन्नू कुमार खुद को संभालती हुई मां को भी संभाल रही थी। वहीं 21 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार एवं 14 वर्षीय अंकित कुमार का भी रोते-रोते बुरा हाल था।

उधर दुर्घटना के बाद चालक ऑटो लेकर फरार हो गया। उसके संबंध में मृतक के परिजनों को कोई जानकारी नहीं मिली। इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना सदर थाना क्षेत्र हाजीपुर की है। जैसे ही बिना पोस्टमार्टम शव गांव लाने की मुझे सूचना हुई, मैंने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी