हाजीपुर में बालू लदे डंपर के पलटने से दब कर उपचालक की मौत

हाजीपुर-पटना महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर औद्योगिक थाना क्षेत्र के पान हाट के निकट सोमवार की शाम बालू लदे डंपर के पलट जाने के कारण उसके नीचे दब कर डंपर के उपचालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:55 PM (IST)
हाजीपुर में बालू लदे डंपर के पलटने से दब कर उपचालक की मौत
हाजीपुर में बालू लदे डंपर के पलटने से दब कर उपचालक की मौत

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

हाजीपुर-पटना महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर औद्योगिक थाना क्षेत्र के पान हाट के निकट सोमवार की शाम बालू लदे डंपर के पलट जाने के कारण उसके नीचे दब कर डंपर के उपचालक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची औद्योगिक थाना की पुलिस ने डंपर के नीचे दबे उपचालक के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आई। सदर अस्पताल में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मौके से डंपर को जब्त कर लिया है। इस मामले की प्राथमिकी औद्योगिक थाना में दर्ज कराई गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया घाट से बालू लोड कर एक डंपर सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी गांव के लिए चला था। डंपर जैसे ही पान हाट के निकट पहुंचा कि तेज रफ्तार के कारण चालक ने उसपर से अपना नियंत्रण खो दिया और डंपर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। डंपर पलटने के बाद चालक ने तो किसी तरह कूद कर अपनी जान बचा ली लेकिन उपचालक भाग नहीं सका और डंपर के नीचे दब गया। घटना की सूचना पर औद्योगिक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा क्रेन की मदद से डंपर को सीधा कर उसके नीचे दबे उपचालक को निकाला। लेकिन बचाव कार्य में समय लगने के कारण उपचालक की मौत हो चुकी थी। डंपर के नीचे से उपचालक को निकालकर पुलिस उसे लेकर तत्काल सदर अस्पताल पहुंची लेकिन जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

औद्योगिक थाना की पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी गांव के वार्ड नंबर-10 निवासी स्व. कैलाश राय के पुत्र 26 वर्षीय गुडडु कुमार के रूप में की गई है। इस घटना के बाद से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस मामले की प्राथमिकी औद्योगिक थाना में दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी