डिवाइडर से टकराकर बुलेट सवार युवक की मौत

वैशाली ब्रेकिग।हाजीपुर मु•ा़फ़्फरपुर रष्ट्रीय राज्य मार्ग 22 पर भगवनपुर थाना के किरतपुर अड्डा चौक के ओवर ब्रीज पर मोटर साईकल सवार ने कोच बस के चकमा से डीभाइडर से टकराया जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल 20 वर्षिय युवक मु•ा़फ़्फरपुर जिला के टेंगररी तेघराही निवासी नागेंद्र सिंह के 20 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार बताया गया है ।स्तानीय लोगो ने घायल को एम्बुलेंस से हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच भेज दिया गया है। पीएमसीएच पहुचते ही डॉक्टरों ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया। पीएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद शब पारिजनो को सौप दिया गया।मृतक आदित्य अपने जावा बुलेट मोटरसीयकल से टेंगररीतेघराही से हाजीपुर जा रहा था कि भागवानपुर ओवरब्रीज के निकट घटना घटी।मोटरसाइकिल संख्या यू पी 14 डी पी/7042 को पुलिस अपने कब्जे में ले ली है। ?

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 12:52 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 12:52 AM (IST)
डिवाइडर से टकराकर बुलेट सवार युवक की मौत
डिवाइडर से टकराकर बुलेट सवार युवक की मौत

वैशाली। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के कीरतपुर अड्डा चौक के ओवरब्रिज पर बुधवार की सुबह बुलेट सवार युवक को एक तेज रफ्तार कोच बस ने चकमा दे दिया। बस के द्वारा चकमा देने से बुलेट सवार युवक हड़बड़ा गया तथा उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस घटना में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे हाजीपुर रेफर कर दिया गया। हाजीपुर से भी उसके गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिला के तेघराही गांव निवासी नागेंद्र सिंह का 20 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार बुधवार की सुबह अपनी बुलेट बाइक से अपने घर से किसी कार्यवश हाजीपुर की ओर आ रहा था। इसी क्रम में एक बस ने उसे चकमा दे दिया जिससे वह अपनी जान बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल युवक को तत्काल पीएचसी तथा उसके बाद हाजीपुर भेजा गया। हाजीपुर से पीएमसीएच में ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। पीएमसीएच पहुंचते ही डॉक्टरों ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया। पीएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जख्मी सड़क पर तड़पता रहा लोग मोबाइल से फोटो बनाते रहे

जागरण संवाददाता, हाजीपुर : हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के कीरतपुर गांव के निकट तेज रफ्तार बस से चकमा खाकर बुलेट सवार युवक मुजफ्फरपुर के तेघराही निवासी आदित्य कुमार डिवाईडर से टकरा कर बुरी तरह जख्मी हो गया। युवक बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर तड़पता रहा तथा मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। हालांकि घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए थे लेकिन युवक की मदद की बजाय सभी जख्मी युवक की तस्वीर अपनी मोबाइल में कैद करने में ही लगे रहे। जख्मी युवक के चित्कार पर भी लोगों का दिल नहीं पिघला और ना ही उन पर कोई असर ही हुआ। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने भगवानपुर थाना की पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस भी आधा घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद भी नहीं पहुंच सकी। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब उसे उठाने को कोई तैयार नहीं हुआ तो इस वाक्या को देख एक व्यक्ति में मानवता जगी और उसने स्थानीय पीएचसी में फोन कर एंबुलेंस को मौके पर बुला लिया। उसके बाद एंबुलेंस कर्मी उसे सड़क पर से उठाकर इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल लेकर आए सदर अस्पताल में भी युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया। लेकिन सदर अस्पताल में भी उक्त युवक को पटना ले जाने के लिए कोई उपलब्ध नहीं था। इस बाबत सदर अस्पताल कर्मियों को कहा गया लेकिन सभी ने हाथ खड़े कर दिए उन सभी का कहना था कि इसके लिए कोई स्टाफ नहीं है। युवक सदर अस्पताल में भी एक घंटा तक जिदगी और मौत से जुझता रहा लेकिन यहां भी उसकी मदद नहीं हो सकी। बाद में जब सूचना पाकर मुजफ्फरपुर से उसके परिजन पहुंचे तो उसे लेकर पटना गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पटना पहुंचते ही युवक अपनी जिदगी की जंग हार गया।

chat bot
आपका साथी