सोनपुर में किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार

एक ही बाइक पर तीन की संख्या में आए अपराधियों में से एक ने दाल की कीमत पूछी और किराना दुकानदार को गोली मार दी इसके बाद उसी बाइक से भाग निकले। पीएमसीएच में लाने के बाद इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:31 PM (IST)
सोनपुर में किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार
सोनपुर में किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार

जेएनएन, सोनपुर। लूटपाट का विरोध करने पर सोनपुर के नयागांव हसनपुर में बुधवार की शाम बदमाशों ने एक किराना दुकानदार को गोली मार दी। आनन-फानन में घायल दुकानदार को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया। वहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। मृतक दुकानदार का नाम गणेश साह था। उसकी उम्र 35 साल के करीब थी। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि गणेश साह की गांव में ही किराने की दुकान है। दाल का भाव पूछा और मार दी गोली मंगलवार की शाम गणेश साह अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे। दो बाइक को स्टार्ट किए उस पर ही बैठे रहे और एक ने दुकान में आकर दाल का भाव पूछा। इस दौरान बदमाश ने तुरंत पिस्तौल के बल पर दुकानदार के कैश बॉक्स से रुपये लूटने की कोशिश की। गणेश ने इसका विरोध किया तो बदमाश ने गोली चला दी। गोली दुकानदार की पीठ में जा लगी। इसके बाद वे वहीं गिर पड़े। गोली चलने की आवाज से वहां अफरातफरी मच गयी। इसके बाद मौका पाकर तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे स्वजन

इधर, गोली की आवाज सुनकर पहुंचे स्वजनों व आसपास के लोगों ने दुकानदार को तत्काल पीएमसीएच लेकर चले गए। वहां बेहतर इलाज के लिए सोनपुर के विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद ने पटना के डॉक्टर से फोन पर संपर्क किया। लेकिन, इलाज के दौरान ही दुकानदार की मौत हो गई। घटना की पुष्टि करते हुए नयागांव थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस छानबीन में जुट गयी है। इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। मामले में खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी