फोटो: चरस और 32 एटीएम कार्ड के साथ अपराधी गिरफ्तार

भगवानपुर के सीओ नंद किशोर प्रसाद निराला ने वफापुर बांथु पंचायत के बांथु गांव में बांध काटने एवं उपद्रव करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में अंचलाधिकारी ने 30-40 अज्ञात ग्रामीणों को आरोपित करते हुए जबरन बांध काटने एवं उपद्रव करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई करने को कहा है। अंचलाधिकारी ने यह भी लिखा है कि पूर्व में दो गुटों को जाकर मना भी किया था इसके बावजूद बांध को काट गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:14 AM (IST)
फोटो: चरस और 32 एटीएम कार्ड के साथ अपराधी गिरफ्तार
फोटो: चरस और 32 एटीएम कार्ड के साथ अपराधी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार महुआ थानाध्यक्ष कृष्ण नंदन झा को सूचना मिली कि महुआ थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव के एक युवक चरस के धंधे के अलावा एटीएम की अदला बदली कर लोगों के खाते से पैसे की निकासी करता है तथा इसी काम के लिए आधा दर्जन तस्कर जुटे हुए हैं। सूचना पर महुआ पुलिस ने मुरादपुर गांव में छापामारी की। पुलिस को आते देख अन्य तस्कर तो भाग निकले लेकिन मुरादपुर के सुरेश सिंह के पुत्र लक्ष्मण कुमार को महुआ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए तस्कर के पास से पुलिस ने 32 विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड , 15 हजार रुपये नकद , एक लैपटॉप के अलावा 1 किलो 300 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता पाई है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ किया तो बताया कि वह पूर्व में भी बस पर बैग की हेराफेरी करने के मामले में जेल जा चुका है।

लक्ष्मण वैशाली जिले के अलावा मुजफ्फरपुर जिले में भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है । पुलिस इसके गिरोह में शामिल सराय थाना , पटेढ़ी बेलसर ओपी एवं मुजफ्फरपुर के पारू के रहने वाले अन्य तस्करों की खोज कर रही है। गिरफ्तार तस्कर को पुलिस ने जेल भेज दिया है ।

chat bot
आपका साथी