वैशाली के महनार बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ जल्द चलेगा अभियान

महनार नगर क्षेत्र अंतर्गत महनार बाजार को अतिक्रमण से मुक्त कराने को लेकर महनार थाना परिसर में पदाधिकारियों बाजार के दुकानदारों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ शनिवार को बैठक हुई। बैठक में महनार बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर व्यापक चर्चा की गई। आयोजित बैठक में जनप्रतिनिधियों एवं दुकानदारों की उपस्थिति काफी कम रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:08 PM (IST)
वैशाली के महनार बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ जल्द चलेगा अभियान
वैशाली के महनार बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ जल्द चलेगा अभियान

वैशाली। महनार नगर क्षेत्र अंतर्गत महनार बाजार को अतिक्रमण से मुक्त कराने को लेकर महनार थाना परिसर में पदाधिकारियों, बाजार के दुकानदारों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ शनिवार को बैठक हुई। बैठक में महनार बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर व्यापक चर्चा की गई। आयोजित बैठक में जनप्रतिनिधियों एवं दुकानदारों की उपस्थिति काफी कम रही। बताया गया कि व्यक्तिगत सूचना नहीं देकर माइक से प्रचार कर लोगों को बैठक में आने हेतु आमंत्रित किया गया था। लेकिन इसके बावजूद भी लोग बैठक में उपस्थित नहीं हुए। बैठक में बाजार क्षेत्र के सभी स्थायी एवं अस्थायी अतिक्रमण को हटाने को लेकर व्यापक चर्चा की गई। कहा गया कि स्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए पहले मापी कराई जाएगी। उसके बाद नोटिस देने की कार्रवाई होगी और इसके बाद ही स्थाई अतिक्रमण हट सकेगा।

महनार सीओ रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि महनार बाजार की मुख्य सड़क आरसीडी की है। आरसीडी से सड़क का नक्शा मांगा गया है। नक्शा मिलते ही मापी का कार्य प्रारंभ करा दिया जाएगा। बैठक में कहा गया कि अस्थायी रूप से जो भी अतिक्रमण लगाया गया है, दुकानदार स्वेच्छा से हटा लें अन्यथा नगर परिषद के स्तर ऐसे सभी लोगों से जुर्माने की राशि वसूल की जाएगी। साथ ही कहा गया कि बाजार क्षेत्र में जल्द ही अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाया जाएगा। बैठक में महनार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सिंह, महनार नगर परिषद महनार के कार्यपालक पदाधिकारी जयकुमार, बैद्यनाथ झा, राजस्व कर्मी संजीव कुमार, राजद के महनार नगर अध्यक्ष मो. आबिद हुसैन, अरुण राय, मनोज सिंह, जया कामरान, वार्ड पार्षद अशोक राय, मो. इम्तियाज, अंजुम परवेज आदि लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी