वाहन की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की मौत, घंटों सड़क जाम

लालगंज-वैशाली मुख्य मार्ग में रघवापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकलने में सफल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:06 PM (IST)
वाहन की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की मौत, घंटों सड़क जाम
वाहन की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की मौत, घंटों सड़क जाम

संवाद सूत्र, वैशाली :

लालगंज-वैशाली मुख्य मार्ग में रघवापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकलने में सफल हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर ही सड़क जाम कर दिया और हो-हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया और आवागमन चालू कराया। इस दौरान सड़क पर दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई थीं और लोग परेशान हो रहे थे।

बताया गया है कि यह घटना गुरुवार को दिन में करीब तीन बजे घटी है। सड़क किनारे से जा रहा एक अज्ञात वाहन प्रमोद मांझी के आठ बर्षीय बेटे रतन मांझी ठोकर मारते हुए भाग निकला। वाहन की ठोकर से बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की खबर फैलते ही आसपास से बड़ी संख्या में लोग जुट गए और शव को सड़क पर ही रखकर यातायात अवरुद्ध कर दिया। आक्रोशित लोग मृतक के स्वजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। सड़क अवरुद्ध होने की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। सड़क जाम और हो-हंगामे के कारण यहां अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस पदाधिकारियों के खबर किए जाने पर बीडीओ कुमार मनीष भारद्वाज भी पहुंचे और पीड़ित परिवार को परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपये उपलब्ध कराए। वहीं पंचायत की मुखिया झुनी देवी ने पांच हजार रुपये उपलब्ध कराए। इसके बाद घटनास्थल से शव हटाया गया और ठप यातायात चालू हो सका। इस क्रम में लालगंज-वैशाली मार्ग पर घंटों आवागमन बाधित रहा। बड़ी संख्या में लोग इधर-उधर फंसे रहे।

chat bot
आपका साथी