चकसिकंदर में ऑटो पलटने से बालक की मौत, कई यात्री जख्मी

वैशाली। चकसिकंदर बाजार के समीप शुक्रवार ओवरटेक के दौरान ऑटो के पलट जाने से एक 10

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 11:47 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 11:47 PM (IST)
चकसिकंदर में ऑटो पलटने से बालक की मौत, कई यात्री जख्मी
चकसिकंदर में ऑटो पलटने से बालक की मौत, कई यात्री जख्मी

वैशाली। चकसिकंदर बाजार के समीप शुक्रवार ओवरटेक के दौरान ऑटो के पलट जाने से एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई। वहीं, हादसे में ऑटो पर सवार कई यात्री घायल हो गए। सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बालक की मौत की सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बाकरपुर पंचायत के बाकरपुर गांव निवासी पंकज पासवान का 10 वर्षीय पुत्र विष्णु पासवान ऑटो से मां का इलाज कराने महुआ जा रहा था। इसी दौरान चकसिकंदर बाजार के निकट बाबा चौक पर दूसरे वाहन से ओवरटेक करने के दौरान ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें कई यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान विष्णु पासवान की मौत हो गई।

स्वजनों ने बताया कि मृतक विष्णु कुमार के पिता पंकज पासवान पंजाब में मजदूरी का कार्य करते हैं। वह चार बहनों में एकमात्र इकलौता भाई था। उसकी अपनी मां की बीमारी के कारण 1 साल पहले दिल्ली में मौत हो गई थी। उसके पिता ने 8 माह पहले दूसरी शादी की थी जो की गर्भवती थी। मृतक विष्णु कुमार की फुआ महुआ में रहती थी। उसने फोन कर अपने सौतेली मां को महुआ सरकारी हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए कहा था।

वह अपनी मां के साथ टेंपो पर सवार होकर महुआ जा रहा था। इसी दौरान चकसिकंदर बाजार से आगे बाबा चौक पर दूसरी गाड़ी के ओवरटेक करने के क्रम में संतुलन बिगड़ जाने से टेंपो सड़क किनारे पलट गई। घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी नौशाद आलम अपने सुरक्षा बलों के साथ मौके पर पहुंचे एवं इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। जिसमें एक 10 वर्षीय युवक विष्णु कुमार का इलाज के दौरान हाजीपुर सदर अस्पताल में मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।

chat bot
आपका साथी