गांधी सेतु पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत

राज्य संपोषित बालिका उच्च विद्यालय हाजीपुर में वैशाली जिला का प्रथम पहला उन्नयन स्मार्ट क्लास का शुभारंभ किया गया उन्नयन स्मार्ट क्लास का उद्घाटन जिला पदाधिकारी द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया साथ ही जिला शिक्षा पदाधिकारी जिला कार्यक्रम पदाधिकारी कार्यक्रम पदाधिकारी एवं विद्यालय के प्रचार उपस्थित थे रांच संपोषित बालिका उच्च विद्यालय के गणित शिक्षक गोपाल कृष्ण ने जिला पदाधिकारी के सभी पदाधिकारियों को उनके बारे में विधिवत जानकारी देते हुए छात्र-छात्राओं पर इसके प्रभाव को बताया सभी प्रधानाध्यापक को भी गोपाल कृष्ण के द्वारा स्मार्ट क्लास को अपने विद्यालय में शुरू करने की भी जानकारी प्रदान की गई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 12:22 AM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 12:22 AM (IST)
गांधी सेतु पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत
गांधी सेतु पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत

वैशाली। महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर-24 के निकट मंगलवार को ट्रक से कुचल कर एक बाइक सवार युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद मौके पर ही ट्रक को छोड़कर उसका चालक भाग निकलने में सफल रहा। घटना के बाद सेतु पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। घटना की सूचना पाकर गंगाब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है तथा उसके कागजात के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की है। सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों को शव सौंप दिया गया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी निवासी प्रदीप राय का पुत्र रमेश राय अपनी बाइक से पटना से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक महात्मा गांधी सेतु पर पाया नंबर-24 के निकट एक ट्रक की चपेट में आ गई। इस घटना में ट्रक से कुचलकर उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद सेतु पर अफरातफरी मच गई तथा इस घटना की सूचना सेतु से गुजर रहे यात्रियों ने गंगाब्रिज थाना की पुलिस को दी। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकलने में सफल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को घटनास्थल पर से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा तथा ट्रक को जब्त कर उसे घटनास्थल से हटाकर सेतु पर यातायात चालू कराया। पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी