बिदुपुर के मधुरापुर के समीप ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

हाजीपुर-महनार रोड में बिदुपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव के पास स्थित निजी स्कूल के समीप अपराधियों ने एक ठेकेदार गोली मार दी। घायल ठेकेदार को आनन-फानन में बिदुपुर पीएचसी में लाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:46 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:13 AM (IST)
बिदुपुर के मधुरापुर के समीप ठेकेदार की गोली मारकर हत्या
बिदुपुर के मधुरापुर के समीप ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

संवाद सूत्र, बिदुपुर: हाजीपुर-महनार रोड में बिदुपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव के पास स्थित निजी स्कूल के समीप अपराधियों ने एक ठेकेदार गोली मार दी। घायल ठेकेदार को आनन-फानन में बिदुपुर पीएचसी में लाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया गया। हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक करीब 36 वर्षीय बिजेन्दर राय गंगाब्रिज थाने के तेरसिया शाहपुर गांव के विमल राय का पुत्र बताया गया है। वह ठेकेदारी का काम करता था। स्थानीय लोगों ने पीएचसी में सुविधाओं के अभाव का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

मिली जानकारी के अनुसार बिजेन्दर राय सोमवार की शाम चकौसन हाट के नजदीक सड़क ढलाई का काम समाप्त कर बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान पल्सर पर सवार अपराधियों ने उसके सीने में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। इधर गोली चलने की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग वहां जुट गए। घायल बिजेन्दर राय को तुरंत पीएचसी लाया गया जहां से उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया। हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

उधर सदर अस्पताल में मृतक के चाचा मुसाफिर राय ने बताया कि पट्टिदार से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। पट्टिदार में रिश्ते में लगने वाला एक चाचा और उसके बेटे उसे अक्सर जान से मार देने की धमकी देते थे। आरोप लगाया कि लक्ष्मण राय उर्फ लुट्ठी राय, उसके बेटे जयप्रकाश राय उर्फ जेपी राय, संतोष राय, ओमप्रकाश राय आदि ने अपराधियों से गोली मरवा दी। सदर अस्पताल में मृतक के स्वजनों का कोहराम मचा हुआ था।

chat bot
आपका साथी