आंख में मिर्ची पाउडर झोंक कर चाकू से किया हमला, 50 हजार लूटे

राघोपुर थाना की फतेहपुर खालसा घाट जाने वाली रोड में मिर्ची की पाउडर आंख में डालकर चाकू मारकर बाइक सवार युवक से मोबाइल घड़ी समेत ?50000 नगद लूट लिया। घटना शुक्रवार की सुबह लगभग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:41 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:14 AM (IST)
आंख में मिर्ची पाउडर झोंक  कर चाकू से किया हमला, 50 हजार लूटे
आंख में मिर्ची पाउडर झोंक कर चाकू से किया हमला, 50 हजार लूटे

घटना शुक्रवार की सुबह लगभग 8:30 बजे की है। घायल युवक बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव के नवीन कुमार है। उसे इलाज के लिए राघोपुर स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। युवक के शरीर के कई हिस्सों पर चाकू के जख्म थे। घटना के संबंध में घायल युवक ने बताया कि राघोपुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत के मदहा गांव अपनी ससुराल आया हुआ था। ससुराल से लौटने के क्रम में फतेहपुर पंचायत के खालसा घाट जाने वाली सड़क में सुनसान पाकर दो बाइक सवार बदमाशों ने बाइक रोककर आंख में मिर्ची पाउडर डालकर रुपये एवं मोबाइल छीनने लगे। विरोध करने पर कई जगह चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर अपराधी रामपुर श्यामचंद गांव की ओर भाग निकले। मौके पर जुटे लोगों ने किसी तरह इलाज के लिए उसे पीएचसी फतेहपुर राघोपुर में भर्ती कराया।

ज्ञात हो कि राघोपुर थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर दिनदहाड़े बाइक सवार को चाकू मारकर 50 हजार रुपये की लूट स्थानीय पुलिस की गश्ती पर बड़ा सवाल खड़ा कर रही है। पूर्व में भी राघोपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा बाइपास एकरसिया मठ के निकट एयरटेल व्यवसायी से 80 हजार, डिटरजेंट व्यवसायी से 79 हजार एवं किराना व्यवसायी से एक लाख रुपये की लूट हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी