पातेपुर में धारदार हथियार से हमला कर युवक को किया जख्मी

संवाद सूत्र पातेपुर। पातेपुर थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर सुक्की गावँ में पूर्व में हुए विवाद के रंजिश में दूसरे पक्ष के लोगो ने धारदार हथियार से हमला कर एक युवक को गंभीर से जख्मी कर दिया.

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 11:24 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:16 AM (IST)
पातेपुर में धारदार हथियार से हमला कर युवक को किया जख्मी
पातेपुर में धारदार हथियार से हमला कर युवक को किया जख्मी

संवाद सूत्र पातेपुर :

पातेपुर थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर सुक्की गांव में पूर्व में हुए विवाद की रंजिश में दूसरे पक्ष के लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर एक युवक को गंभीर से जख्मी कर दिया। जख्मी को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है। घायल के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए पातेपुर थाना की पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पातेपुर पीएचसी में भर्ती गंभीर रूप से घायल थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर सुक्की गांव निवासी प्रभात सिंह के पुत्र शशांक कुमार सिंह ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि शुक्रवार की देर रात गांव में ही शशांक अपने दोस्तों से मिलने जा रहा था। जैसे ही वह पड़ोस के ही रंजन कुमार सिंह के दरवाजे के समीप पहुंचा की पूर्व से हरवे-हथियार के साथ घात लगाकर बैठे रंजन कुमार सिंह, कुंदन कुमार, रमन कुमार सिंह, नीतीश कुमार एवं राज ने धारदार हथियार से अचानक हमला बोल दिया। जब तक शशांक कुछ समझ पाता तब तक रंजन कुमार अपने हाथ मे लिए तलवार से हमला कर दिया।

हमले से शशांक बुरी तरह जख्मी हो गया। उसके बाद अन्य लोगों ने ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। जिससे शशांक चींखने-चिल्लाने लगा। शोर सुनकर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को जुटते देख सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में ग्रामीण गंभीर रूप से घायल शशांक को लेकर पातेपुर पीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया। इसी बीच ग्रामीणों ने घटना की सूचना पातेपुर थाने की पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार अस्पताल पहुंच गंभीर रूप से घायल शशांक से फर्द बयान लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम को मौके पर भेज कर मुख्य आरोपी सुक्की गांव निवासी स्व. चंद्रशेखर प्रसाद सिंह के पुत्र रंजन कुमार सिंह एवं रमन कुमार सिंह को गिरफ्तार कर थाने पर मंगवाया। जहां से पूछताछ के बाद शनिवार को दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया। वहीं स्वजन घायल को लेकर सदर अस्पताल गए जहां सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल की नाजुक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया। घायल का इलाज पटना के किसी निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां घायल जिदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

chat bot
आपका साथी