हाजीपुर में मीषा क्लिनिक पर बदमाशों ने की कई राउंड हवाई फायरिग

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जौहरी बाजार स्थित मीषा क्लिनिक पर शुक्रवार की रात बदमाशों ने जमकर गोलीबारी की। हालांकि इस घटना में जानमाल की क्षति नही हुई लेकिन इस घटना के बाद से क्लिनिक में रातभर अफरातफरी का माहौल बना रहा। इस मामले की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:57 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:57 PM (IST)
हाजीपुर में मीषा क्लिनिक पर बदमाशों ने की कई राउंड हवाई फायरिग
हाजीपुर में मीषा क्लिनिक पर बदमाशों ने की कई राउंड हवाई फायरिग

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जौहरी बाजार स्थित मीषा क्लिनिक पर शुक्रवार की रात बदमाशों ने जमकर गोलीबारी की। हालांकि इस घटना में जानमाल की क्षति नही हुई, लेकिन इस घटना के बाद से क्लिनिक में रातभर अफरातफरी का माहौल बना रहा। इस मामले की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई गई है। इस मामले में एक को नामजद तथा एक अज्ञात को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। मालूम हो कि यह क्लिनिक जदयू की प्रदेश महासचिव एवं महुआ से पार्टी की ओर प्रत्याशी रही डा. आसमां परवीन की बताई गई है। सूचना के आलोक में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि पूर्व की विवाद को लेकर शुक्रवार की देर शाम पुरानी गंडक पुल रोड निवासी आरोपित अपने एक अन्य साथी के साथ मीषा क्लिनिक पर आ धमका तथा पूर्व की दुश्मनी को लेकर क्लिनिक के कर्मी अखिलेश कुमार के साथ उलझ गया तथा उसके मुंह में पिस्टल रखकर फायर कर दिया। लेकिन फायर मिस कर गया तथा उसकी जान बच गई। इसके बाद वह क्लिनिक के संचालक जदयू के महुआ के पूर्व प्रत्याशी डा. आसमां परवीन एवं डा. अनिल कुमार को जान से मार देने की धमकी देते हुए फायर करते हुए भाग निकले। इसके बाद पुन: देर रात क्लिनिक पर पहुंच कर लगभग नौ राउंड फायरिग की तथा धमकी देते हुए भाग निकला। क्लिनिक में घटित इस घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी में कैद है। इस मामले की प्राथमिकी क्लिनिक के कर्मी मोहन कुमार ने नगर थाना में दर्ज कराई है। इस मामले का फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है।

chat bot
आपका साथी