तिसीऔता में तीन लोगों की संदिग्ध मौत को लेकर प्रशासनिक कार्रवाई तेज

संवाद सूत्र पातेपुर (वैशाली) तिसीऔता थाना क्षेत्र के महथी पदमौल तथा शुभंकरपुर टिकौली गा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:40 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:40 PM (IST)
तिसीऔता में तीन लोगों की संदिग्ध मौत को लेकर प्रशासनिक कार्रवाई तेज
तिसीऔता में तीन लोगों की संदिग्ध मौत को लेकर प्रशासनिक कार्रवाई तेज

संवाद सूत्र, पातेपुर (वैशाली):

तिसीऔता थाना क्षेत्र के महथी, पदमौल तथा शुभंकरपुर टिकौली गांव के तीन लोगों की संदिग्ध मौत के मामले में प्रशासनिक कार्रवाई तेज हो गई है। घटना के दूसरे दिन डीएम उदिता सिंह, पुलिस कप्तान मनीष एवं अन्य विभाग की टीमों ने गांव का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। डीएम एवं एसपी ने मारे गए तीनों के स्वजनों से मिलकर उनका बयान लिया। वही डाग स्क्वायड की टीम एवं एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले के एक-एक बिदु पर गहन जांच की।

शुक्रवार से लेकर रविवार के बीच महज डेढ़ किलोमीटर के दायरे में तीन लोगों की संदिग्ध मौत से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। रविवार को यह मामला प्रकाश में आने के बाद लगातार दूसरे दिन प्रशासनिक स्तर पर मामले की गहन जांच का सिलसिला जारी रहा। घटना को लेकर प्रशासनिक पदाधिकारी भी लगातार क्षेत्र का दौरा कर घटना के कारणों को जानने के प्रयास में लगे हुए हैं। सोमवार को डीएम उदिता सिंह, पुलिस कप्तान मनीष के साथ महुआ एसडीओ संदीप कुमार, एसडीपीओ पूनम केसरी, स्वास्थ्य विभाग, डाग स्क्वायड तथा एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित प्रत्येक बिदुओं पर गहन जांच की।

डीएम तथा एसपी ने तारे गए तीनों के घर पहुंचकर उनके स्वजनों से घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। वहीं शुभंकरपुर टिकौली गांव निवासी मृतक अर्जुन झा के स्वजनों ने अधेड़ की मौत का कारण जहरीली शराब बताए जाने पर डीएम-एसपी ने मृतक के घर से महज चंद दूरी पर स्थित मठ का भी दौरा कर मामले की जांच की। जांचोपरांत डीएम ने बताया कि दो लोगों की मौत के संबंध में स्वजनों ने शराब का सेवन करने या इसके कारण मौत होने की बात से इंकार किया गया है। डीएम ने बताया कि दोनों की मौत का कारण स्वजनों ने हार्ट अटैक बताया है।

तीसरे व्यक्ति अर्जुन झा की मौत के संबंध में घर के सदस्यों ने बताया कि वह शराब तथा गांजा का सेवन करता था। हालांकि, उसके संबंध में दूसरी बात भूमि विवाद की भी सामने आ रही है। वहीं, जांच के दौरान वहां से एफएसएल की टीम ने शराब की एक बोतल बरामद की है। डीएम ने बताया कि घटना से संबंधित कई टीमें अभी मामले की जांच कर रही है। जांच के उपरांत रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। डीएम-एसपी के साथ बीडीओ मनोज कुमार राय, सीओ मुन्ना प्रसाद, तिसीऔता थानाध्यक्ष रविद्र पाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी