सोनपुर में बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी सोनपुर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 01:25 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:12 AM (IST)
सोनपुर में बालू लदे ट्रक की चपेट  में आने से युवक की मौत
सोनपुर में बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

वैशाली । अपनी बहन के ससुराल से लौट रहे एक युवक की रविवार शाम सोनपुर के लालू यादव चौक के समीप बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक अपने भाई के साथ बाइक से घर लौट रहा था। उसका भाई बाइक चला रहा था, जबकि मृतक पीछे बैठा हुआ था। मृतक लगभग 30 वर्षीय अरविन्द कुमार राय की बहन की शादी यहां के छितरचक में है। उसकी रिश्तेदारी छितरचक के विमलेश कुमार राय के यहां बताया गया है।

दोनों भाई अपने बहन के यहां से ही लौट रहे थे कि बालू लदे ट्रक ने रौंद दिया। बाइक चला रहे उसके भाई को हल्की चोटें आई। दुर्घटना के बाद लोगों ने पीछा कर ट्रक को घेर लिया और चालक को पकड़ पुलिस को हवाले कर दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद थानाध्यक्ष दयानन्द सिंह ने बताया कि उक्त ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक अरविन्द कुमार राय सारण के परसा थानाक्षेत्र के गंगोई गांव का रहने वाला था। घटना की खबर छितरचक पहुंचते ही उसके बहनोई के घर कोहराम मच गया।

वहीं, नेशनल हाइवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। आक्रोशित परिजन को मुआवजा देने तथा बालू लदे वाहनों पर लगाम कसने की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजन घटनास्थल पर नहीं पहुंच सके थे।

chat bot
आपका साथी